Golden Globe Awards: 'नाटू-नाटू' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड् तो सिंगर ने इस पॉपुलर डिश के साथ जीत को किया सेलिब्रेट

Golden Globe Awards: नाटू नाटू सॉन्ग ने गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की ट्रॉफी हासिल की. 33 वर्षीय म्यूजिशियन ने कहा कि वह अपने घर आने वाले सभी लोगों को पॉपुलर हैदराबादी बिरयानी खिलाकर जश्न की शुरुआत कर रहे हैं.

Golden Globe Awards: 'नाटू-नाटू' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड् तो सिंगर ने इस पॉपुलर डिश के साथ जीत को किया सेलिब्रेट

Golden Globe Awards: "एक और अच्छी बात गाने का 'हुक अप' स्टेप है जो इंडिया के साथ-साथ ग्लोबली वायरल हो गया है.

Hyderabad:

Golden Globe Awards: प्लेबैक सिंगर राहुल सिप्लिगुंज, काला भैरव के साथ गाए गए बेतहाशा पॉपुलर आरआरआर सॉन्ग, नाटू नाटू के बाद खुशी से झूम उठे हैं, उन्होंने गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की ट्रॉफी हासिल की. 33 वर्षीय म्यूजिशियन ने कहा कि वह अपने घर आने वाले सभी लोगों को पॉपुलर हैदराबादी बिरयानी खिलाकर जश्न की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ' ' नाटू नाटू को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिला है. मैं खुश और भावुक महसूस कर रहा हूं.

 

हम्बल सिंगर फिल्म के स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण को एसएस राजामौली द्वारा डायरेक्टेड पीरियड ड्रामा में अपने उत्साही डांस मूव्स के साथ नाटू-नाटू को सेंसेशन बनाने का श्रेय देते हैं.

"मैं प्रेम रक्षित मास्टर (कोरियोग्राफर), जूनियर एनटीआर सर और राम चरण सर का शुक्रगुजार हूं. फिल्म बड़े पैमाने पर बनी और लोगों ने इसे एक बड़ी सेंसेशन और एक बड़ी हिट बना दिया. 

सचिन तेंदुलकर ने सब्जियों से भरे अपने गार्डन का वीडियो किया शेयर

"एक और अच्छी बात गाने का 'हुक अप' स्टेप है जो इंडिया के साथ-साथ ग्लोबली वायरल हो गया है. जो लोग मेरे घर आ रहे हैं, मैं उन्हें हैदराबादी बिरयानी खिलाऊंगा. इस तरह मैं अपना जश्न शुरू करना चाहता हूं." सिप्लिगुंज ने एमएम केरावनी द्वारा देखे जाने से पहले एक स्वतंत्र सिंगर के रूप में शुरुआत की, जिसने उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनने और दम्मू , शिरडी साईं बाबा, ईगा और मर्यादा रमन्ना जैसी फिल्मों में एक गायक के रूप में विकसित होने का मौका दिया. अपनी कम उम्र के बावजूद, सिप्लिगुंज ने 50 से अधिक फिल्मों में सिंगिंग का श्रेय दिया है.

उनकी अन्य हिट फिल्मों में बमभाट, पेड्डा पुली, चल मोहन रंगा और रंगा रंगा रंगस्थलना शामिल हैं.

ग्लोब्स के बाद, सभी की निगाहें ऑस्कर पर टिकी हैं जहां नाटू-नाटू बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में 15 उम्मीदवारों में शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)