Hyderabad के एक रेस्टोरेंट ने "India's Biggest Plate" का नाम एक्टर सोनू सूद के नाम पर रखा, यहां देखें पोस्ट

Sonu Sood: सोनू सूद के नाम की प्लेट को देश की सबसे बड़ी प्लेट बताया जा रहा है. एक्टर ने इवेंट से तस्वीरों के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खबर साझा की.

Hyderabad के एक रेस्टोरेंट ने

Sonu Sood: एक्टर ने लिखा, "भारत की सबसे बड़ी प्लेट" का नाम अब मेरे नाम पर रखा गया है.

Sonu Sood: एक्टर सोनू सूद को हाल ही में हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट ने सम्मानित किया. "भारत की सबसे बड़ी प्लेट" का नाम एक्टर के नाम पर रखा गया था, प्लेट से एक बार में 20 लोग खा सकते हैं. प्लेट जिस्मत अरबी मंडी (जेल थीम) रेस्टोरेंट द्वारा बनाई गई थी और इसका नाम एक्टर के नाम पर रखा गया है.

'सोनू सूद के नाम की प्लेट' को देश की सबसे बड़ी प्लेट बताया जा रहा है. एक्टर ने इवेंट से तस्वीरों के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खबर साझा की.  

Viral Photo: लगी शर्त, जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा इतना बड़ा केला, इंटरनेट पर लोगों ने पूछा ये इतना बड़ा कैसे हो गया!!!!!!

उन्होंने लिखा, "भारत की सबसे बड़ी प्लेट" का नाम अब मेरे नाम पर रखा गया है एक वेजिटेरियन व्यक्ति होने के नाते जो बहुत कम खाना खाता है उसके नाम पर एक प्लेट नहीं हो सकती है जो एक समय में 20 लोगों को खिला सकती है. 

यहां पोस्ट देखें:

लॉन्च इवेंट हैदराबाद की कोंडापुर ब्रांच में आयोजित किया गया था. लॉन्च के समय, फैंस एक्टर की एक झलक पाने के लिए रेस्टोरेंट में मौजूद थे.

लॉन्च की तस्वीरें 3 घंटे पहले शेयर की गई थीं और इसे इंस्टाग्राम पर कई कमेंट्स के साथ 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

आखिर बॉक्स के अंदर क्या था छोले भटूरे या छोले कुल्चे? जिसे देखते ही खुशी से झूम उठे क्रिकेटर कोहली- Can You Guess

एक यूजर ने कमेंट किया, "मैं वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करता हूं और आप वास्तव में इसके हकदार हैं लेकिन हमें आपकी थाली में इतने सारे मरे हुए जानवरों को देखने के बजाय एक वेजिटेरियन थाली देखकर खुशी होती. मैं उनमें से एक हूं जिसे सोनू सूद से फायदा हुआ." जब आप हमें कोविड के दौरान फिलीपींस से भारत लाए तो स्पाइसजेट के साथ संयुक्त प्रयास हुए."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आप प्लेट में जानवरों के शवों को देखकर वाकई खुश हैं @sonu_sood. आप हीरो हैं, क्या आपको नहीं लगता कि आपको जानवरों के अधिकारों का भी समर्थन करना चाहिए. अगर आप लोगों के जीने के तरीके को नहीं बदल सकते हैं, तो कम से कम उनके दुख में सहभागी तो मत बनिए. परोक्ष रूप से आप भी पशुओं के दर्द में योगदान दे रहे हैं. कृपया ऐसा करने से बचें." 

Viral: लड़की ने मिक्सी पर गिरा दी प्यूरी, लोगों ने सिर पर उठा लिया इंटरनेट, कहा नहीं है 'wifey material'...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे यूजर ने लिखा, "सर आप मेरी प्रेरणा हैं."