शाहरुख खान के फैन्स ने फूड और केक के साथ कैसे मनाया उनका बर्थडे

शाहरुख खान अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में 'बॉलीवुड के बादशाह' के रूप में राज करते हैं और दशकों तक फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके फैन्स में कोई कमी नहीं आई है.

शाहरुख खान के फैन्स ने फूड और केक के साथ कैसे मनाया उनका बर्थडे

खास बातें

  • शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह' के रूप में जाने जाते हैं.
  • शाहरुख खान (2 नवंबर, 2022) 57 साल के हो गए हैं.
  • शाहरुख खान के फैन्स ने मनाया उनका बर्थडे.

शाहरुख खान अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में 'बॉलीवुड के बादशाह' के रूप में राज करते हैं और दशकों तक फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके फैन्स में कोई कमी नहीं आई है. जैसा कि शाहरुख खान आज (2 नवंबर, 2022) 57 साल के हो गए हैं, उनके फैन्स इस स्पेशल दिन का जश्न मनाने के लिए निकल पड़े हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के कुछ फैन्स ने एक्टर की तरफ से जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें दिखाया गया है कि जिन लोगों को पैकेट्स नहीं मिल पाएं है उन्हे खाने के पैकेट्स देने की व्यवस्था की जा रही है. हर फूड पार्सल पर एक स्टिकर लगा है, जिस पर लिखा हुआ है, "57 - हैप्पी बर्थडे किंग खान" और उनकी तस्वीरें भी.

एक फैन पेज 'srkuniverse' द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया था - "किंग खान का जन्मदिन मनाने के लिए जरूरतमंद लोगों के बीच वितरित करने के लिए मुंबई में SRKians द्वारा तैयार किए जा रहे फूड के पैकेट!"

इस तरह बनाएं घर पर मजेदार खस्ता कचौरी- Recipe Video Inside

यहां देखें -

कुछ फैन्स ने कल रात शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर एक्टर के आवास 'मन्नत' के सामने केक काटकर फोन भी किया. गोल आकार का केक सफेद फोंडेंट से ढका हुआ था और गोल्डन आइसिंग स्टार्स से सजाया गया था. इसमें उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' की प्लेकार्ड भी थें. केक के सबसे नीचे लिखा हुआ था "हैप्पी बर्थडे SRK".

फराह खान कुंदर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, शाहरुख खान ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए कल रात करीबी दोस्तों के साथ एक इंटीमेंट डिनर पार्टी की मेजबानी की. फराह खान कुंदर ने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "अबाउट लास्ट नाइट!"

जबकि हमें वास्तव में यह देखने को नहीं मिलता है कि शाहरुख खान डेली बेसिस पर क्या खाते हैं, उन्होंने एक बार इंस्टाग्राम पर 'आस्क-मी-एनीथिंग' सेशन में अपने कुछ डाइट सीक्रेट्स का खुलासा किया. अपने फेवरेट फूड और कम पसंदीदा खाने के बारे में बताने से लेकर अपने आपको फिट रखने के तरीके को शेयर करने तक, उन्होंने अपने फैन्स द्वारा पूछे गए कुछ खाने के सवालों के जवाब दिए. इसके बारे में सब कुछ यहां पढ़ें.

जैसाकि शाहरुख खान अपना जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं, वहीं हम उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ 20 मिनट में कैसे बनाएं राजस्थानी सेव की सब्जी- Recipe Inside