Gujarati Recipe: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इस गुजराती डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Gujarati Recipe: बिपाशा बसु एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका सोशल मीडिया फीड हम सभी के लिए सुपर रिलेटेबल है. चाहे वह फ्रेंड के साथ पार्टी का आनंद ले रही हो या अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ समय बिता रही हो.

Gujarati Recipe: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इस गुजराती डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Gujarati Recipe: गुजराती रेसिपी को बिपाशा का पसंदीदा व्यंजन कहा जाता है.

खास बातें

  • बिपाशा बसु खाने की बड़ी शौकीन है.
  • बिपाशा बसु एख अच्छी शेफ भी हैं.
  • बिपाशा बसु ने इंस्टा पर 10.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Gujarati Recipe:  बिपाशा बसु एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जिनका सोशल मीडिया फीड हम सभी के लिए सुपर रिलेटेबल है. चाहे वह फ्रेंड के साथ पार्टी का आनंद ले रही हो या अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ समय बिता रही हो- एक्ट्रेस अपने 10.2 मिलियन फॉलोअर्स को इंस्टाग्राम पर अपनी अनफ़िल्टर्ड सेल्फ दिखाने से नहीं कतराती है. जो लोग एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं. उन्हें पता होगा कि वह न केवल एक बड़ी खाने की शौकीन हैं, बल्कि एक अविश्वसनीय शेफ भी हैं. वह रेगुलरली अपने फैन फॉलोइंग के साथ कुछ टेस्टी ट्रीट शेयर करती हैं जिसे वह घर पर बनाती है. इस बार, हालांकि, बिपाशा के लिए वापस बैठने और एक इंडलजेंस गुजराती रेसिपी में शामिल होने का समय था. आश्चर्य है कि यह क्या था? एक नज़र डालें और खुद देखेंः

jc438788
70jf4h2o

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "मेरे फेवरेट #unhiyu के लिए रूपा पंडित और आनंद पंडित को धन्यवाद. लवी." प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी ने बिपाशा बसु को घर पर बने डिश के साथ एक दिलचस्प हार्टली नोट भी भेजा. "जबकि गुजरात क्षेत्र में सर्दी जाने वाली है, आप चाहेंगे कि आप सीजन की आखिरी उंधियू प्रीपरेशन का टेस्ट लें," नोट पढ़ें.

गुजराती रेसिपी को बिपाशा का पसंदीदा व्यंजन कहा जाता है, जो मिक्स सब्जियों और मिक्स हर्ब और स्पाइस के साथ बनाई जाती है. इस रेसिपी को पकाने की ट्रेडिशनल विधि का जिक्र करते हुए 'उंधियू' नाम का शाब्दिक अर्थ है 'उल्टा'. यह व्यंजन गुजरात की एक लोकल स्पेशिलिटी है जिसे संक्रांति जैसे त्योहारों पर तैयार किया जाता है और इसे सर्दियों के दौरान उपलब्ध मौसमी सब्जियों से बनाया जाता है. उंधियू कम से कम तेल और पर्याप्त पानी में धीमी गति से पकाने की प्रक्रिया द्वारा बनाया जाता है. 

undhiyu

गुजराती उंधियू डिश 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम चाहते हैं कि बिपाशा बसु जल्द ही ऐसी और फूड डायरियां साझा करें!