Viral Post: लड़की ने बनाया पड़ोसी के लिए बर्थडे केक, यहां देखें वायरल पोस्ट

Girl Makes Birthday Cake: इंटरनेट पर कई दिल छू लेने वाले गेस्चर हैं जो आपको हंसाते हैं. कोरोनावायरस महामारी के दौरान, हमने नागरिकों को अपने प्रियजनों और यहां तक ​​कि बड़े पैमाने पर समुदाय की सेवा करने के लिए एक साथ आते देखा है.

Viral Post: लड़की ने बनाया पड़ोसी के लिए बर्थडे केक, यहां देखें वायरल पोस्ट

कोरोनावायरस महामारी के दौरान लोग एक दूसरे का सपोर्ट बन रहे हैं.

खास बातें

  • शिकागो स्थित फूड ब्लॉगर ने भी एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया.
  • फूड ब्लॉगर की बेटी ने पडोसी के लिए केक बनाया.
  • इस पोस्ट पर यूजर्स से हजारों लाइक्स मिले.

Girl Makes Birthday Cake: इंटरनेट पर कई दिल छू लेने वाले गेस्चर हैं जो आपको हंसाते हैं. कोरोनावायरस महामारी के दौरान, हमने नागरिकों को अपने प्रियजनों और यहां तक ​​कि बड़े पैमाने पर समुदाय की सेवा करने के लिए एक साथ आते देखा है. हाल ही में एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी को एक ऑनलाइन ऑर्डर के साथ स्वीट और उत्साहजनक संदेश देखकर आश्चर्य हुआ. हमने यह खबर भी देखी कि कैसे एक दयालु व्यक्ति ने अपने पसंदीदा रेस्तरां में सात कर्मचारियों में से प्रत्येक के लिए एक टिप छोड़ी. दयालुता के इस तरह के एक और अविश्वसनीय कार्य में, एक लड़की ने अपने अकेले पड़ोसी के लिए जन्मदिन का केक बनाया. एडोरबल पोस्ट निश्चित रूप से आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी. यहां पोस्ट पर एक नजर डालेंः

पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @genie_cooks द्वारा साझा किया गया था, जो शिकागो स्थित फूड ब्लॉगर हैं. उनके पोस्ट को सपोर्टिव इंस्टाग्राम यूजर्स से हजारों लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले.
कैप्शन में, जेनियन ने स्टोरी सुनाई कि कैसे उनकी बेटी को अपने पड़ोसी को आश्चर्यचकित करने का विचार आया, जो अकेले रहते थे. जब उन्होंने अपने जन्मदिन का जिक्र किया तो जेनियन की बेटी दान्या पड़ोसी के साथ बातचीत करने गई. इसके बाद दान्या ने इसे अपने कैलेंडर में जोड़ा, कई हफ्तों तक उसके लिए एक केक बनाने और स्कूल जाने से पहले उसके लिए सामग्री खरीदने की योजना बनाई.
"वह घर आई और केक बनाया और उसे अपने साथ ले गई. उन दोनों की मुस्कान एक कमरे को रोशन करने के लिए काफी थी! इन दिनों ऐसे लोगों को ढूंढना मुश्किल है जो वास्तव में दूसरों की परवाह करते हैं. मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि वह मेरी है बेटी , ”इंस्टाग्राम पोस्ट में गर्वित मां ने लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com