Fitness Goals: फिटनेस गोल दे रहा है एक्ट्रेस सारा अली खान का हेल्दी शूट डे ब्रेकफास्ट, यहां देखें पोस्ट

Fitness Goals: अगर कोई एक एक्ट्रेस है जो हमें फिटनेस गोल देना बंद नहीं करती है, तो वह सारा अली खान हैं. 'सिम्बा' स्टार अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बहुत पर्टीकुलर है, योग, पिलेट्स और एचआईआईटी (HIIT) जैसे इंटेंस वर्कआउट प्रेक्टिस करती है.

Fitness Goals: फिटनेस गोल दे रहा है एक्ट्रेस सारा अली खान का हेल्दी शूट डे ब्रेकफास्ट, यहां देखें पोस्ट

Fitness Goals: हेल्दी रहने के लिए आप सारा अली खान का ब्रेकफास्ट फॉलो कर सकते हैं.

खास बातें

  • सारा अली खान खाने की बड़ी शौकीन है.
  • सारा अली खान हेल्दी फूड खाना पसंद करती है.
  • सारा अली खान अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है.

Fitness Goals: अगर कोई एक एक्ट्रेस है जो हमें फिटनेस गोल देना बंद नहीं करती है, तो वह सारा अली खान हैं. 'सिम्बा' स्टार अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बहुत पर्टीकुलर है, योग, पिलेट्स और एचआईआईटी (HIIT) जैसे इंटेंस वर्कआउट प्रेक्टिस करती है. अपने इन कामों के अलावा, सारा अली खान हेल्दी फूड का भी ध्यान रखती हैं. हालांकि वह अपने हेयर को डाउन होने देती है और हर बार एक समय में खुद को कुछ ड्रूल वर्दी ट्रीट में लिप्त कर लेती है, वह सोशल मीडिया पर भी अपना हेल्दी मील दिखाने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में हमने सारा अली खान को शूटिंग से पहले हेल्दी ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते हुए देखा. एक नज़र डालेंः

Singapore To Antarctica: फूड डिलीवरी करने 30,000 किलोमीटर से अधिक दूर चली गई महिला, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

b12ovku8

सारा अली खान ने हेल्दी फ्रूटी ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाया.Photo Credit: Instagram

"शूट डे," हैशटैग के साथ स्टोरी में सारा अली खान ने लिखा. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में 'कॉफी प्लीज' स्टिकर का भी इस्तेमाल किया. एक क्लिक में, हम स्वादिष्ट ब्लैक कॉफी से भरा एक मग देख सकते थे. इसके अलावा दो डिब्बे फ्रेश कटे फलों से भरे हुए थे. तरबूज, कीवी फल, कस्तूरी तरबूज और यहां तक ​​कि ड्रैगनफ्रूट के टुकड़े भी थे. ये सभी फल हेल्दी, फ्रेश और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होते हैं. उनके पास हाई फाइबर और पानी की मात्रा है और जो लोग अपना वजन कम करने की सोच रहे हैं उनके लिए बहुत अच्छा है. ऐसा लगता है कि सारा अली खान वास्तव में अपने दिन की शुरुआत एक पावर-पैक नोट पर करती हैं! 

Ajwain In Winter: सर्दी-जुकाम से बचाने में मददगार है अजवाइन, यहां जानें अन्य फायदे

सारा अली खान द्वारा खाए गए हेल्दी शूट डे ब्रेकफास्ट ने वास्तव में हमें फिटनेस गोल दिए. हमें इंस्पायर करने और हमें मोटीवेट करने के लिए उनके और अधिक हेल्दी ट्रीट को देखना अच्छा लगेगा. यदि आप अपने दिन की शुरुआत कुछ ऐसे ही पौष्टिक व्यंजनों के साथ करना चाहते हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. ये पांच अद्भुत ब्रेकफास्ट आपके मील में विटामिन सी को बढ़ावा देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान के हेल्दी शूट-डे ब्रेकफास्ट के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं. इस बीच, काम के बारे में, एक्ट्रेस विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी. वह लक्ष्मण उटेकर की अगले प्रोजेक्ट पर विक्की कौशल के साथ भी काम कर रही हैं.