Drink Mixing Skills: स्ट्रीट वेंडर के ड्रिंक बनाने की स्किल से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कही ये...

Drink Mixing Skills: आनंद महिंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक वेंडर को स्किलफुली ड्रिंक बनाते देख सकते हैं.

Drink Mixing Skills: स्ट्रीट वेंडर के ड्रिंक बनाने की स्किल से इंप्रेस हुए आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कही ये...

Drink Mixing Skills: ड्रिंक बनाने का यूनिक वीडियो.

आजकल, कस्टूमर केवल इस बात में इंट्रेस्ट नहीं रखते हैं कि फाइन ड्रिंक या डिश का टेस्ट कैसा है या इसे कैसे प्रेजेंट किया गया है. वे अक्सर यह देखकर भी मोहित हो जाते हैं कि इन्हें बिल्कुल नए सिरे से कैसे तैयार किया जाता है. स्पेशली स्किल वेंडर द्वारा ड्रिंक बनाते हुए देखना मंत्रमुग्ध कर देने वाला हो सकता है. उनके हाथों की हरकत किसी मोमेंट से कम नहीं हो सकती. हाल ही में, आनंद महिंद्रा ने एक अनलाइकली उदाहरण के साथ इसका रेफरेंस दिया. वह स्टीट पर दिखने वाली एक सिंपल सी दुकान पर एक ड्रिंक वेंडर का वीडियो पुनः साझा करने के लिए एक्स पर गए. उनकी ड्रिंक-मिक्सिंग स्किल से आनंद महिंद्रा के साथ-साथ कई एक्स यूजर्स भी इंप्रेस हुए.

ये भी पढ़ें: Fighting Over Biryani: हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में "बिरयानी की खराब क्वालिटी को लेकर हुई मारपीट, यहां देखें पूरा वीडियो

वीडियो में, हम वेंडर के एक पेयर को ड्रिंक बनाते हुए देखते हैं. पहला वेंडर एक गिलास में पीले-भूरे रंग का लिक्विड डालता है. फिर, उसका साथी दूध जैसा दिखने वाले पदार्थ के साथ-साथ एक भूरा पाउडर भी मिलाता है. वह दूध डालता नहीं है, बल्कि पैकेट में एक छेद से दबाकर उसे बड़ी दूरी तक पहुंचा देता है. फिर पहला वेडंर गिलास में बर्फ के टुकड़े डालता है. एक बार हो जाने के बाद, वह गिलास को स्टील के गिलास से ढक देता है और उसे नीचे रखने के लिए उस पर चम्मच डालकर उसे 'सील' कर देता है. फिर वह ड्रिंक को अपने हाथों के बीच पकड़कर और मंत्रमुग्ध कर देने वाली चाल से हवा में उछालकर स्किलफुल मिक्स करता है. वह बारी-बारी से घूमता रहता है और बॉटल को अपने सामने एलिमेंट के बेस पर हिट करता है. लास्ट में, वह स्टील का गिलास हटाता है और एक स्ट्रॉ के साथ पीने के लिए ड्रिंक पेश करता है.

ये भी पढ़ें: Pizza With 1001 Types Of Cheese: एक दो नहीं बल्कि 1001 प्रकार के चीज़ के साथ फ्रेंच शेफ ने पिज्ज़ा बनाकर बनाया विश्व रिकॉर्ड

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "नहीं, यह सज्जन नए साल की शाम की पार्टी में बारटेंडर नहीं थे - लेकिन वह निश्चित रूप से ऐसा कर सकते थे और होना चाहिए था! टैलेंट सभी रूपों में आती है. टॉम क्रूज़ से आगे बढ़ें... (क्रूज़ को याद रखें) फिल्म कॉकटेल?)" नीचे पूरा वीडियो देखें:

इस पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और इसे अब तक 189 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसे कई तरह के कमेंट मिले. नीचे कुछ रिएक्शन पढ़ें.

आपने वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: Maggi Katori Chaat: मैगी कटोरी चाट की वायरल रेसिपी को 62 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया, क्या आपने...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)