Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की क्या है पसंदीदा एक्टिविटी, देखें तस्वीर

Divyanka Tripathi: टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग खत्म की है. एक्ट्रेस ने खूबसूरत शहर को अलविदा कहा, और एक स्वादिष्ट मलाईदार सफेद पेस्ट्री और एक कप कॉफी के साथ अपनी यात्रा समाप्त की.

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की क्या है पसंदीदा एक्टिविटी, देखें तस्वीर

Divyanka Tripathi: दिव्यांका अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की झलकियां साझा करती हैं.

खास बातें

  • दिव्यांका ने केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग खत्म की.
  • दिव्यांका ने अपनी स्टोरी में लिखा, "मेरी पसंदीदा एक्टिविटी.
  • एक्ट्रेस एक स्वादिष्ट कप कॉफी में लिप्त दिख रही है.

Divyanka Tripathi:  टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग खत्म की है. एक्ट्रेस ने खूबसूरत शहर को अलविदा कहा, और एक स्वादिष्ट मलाईदार सफेद पेस्ट्री और एक कप कॉफी के साथ अपनी यात्रा समाप्त की. केप टाउन से वापस आने के बाद, वह निश्चित रूप से अलग-अलग फूड का आनंद ले रही है. दिव्यांका, जो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की झलकियां साझा करती हैं, वे एक बिग टाइम फूडी हैं. उनके इंस्टाग्राम के माध्यम से एक नज़र, और आप "फूड एंड मी" के नाम से एक इंस्टाग्राम हाइलाइट देखेंगे, जहां उन्होंने अपने विभिन्न फूड को साझा किया है.

 

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज को देखकर कोई भी निश्चित रूप से कह सकता है कि दिव्यांका स्वीट टूथ है. कुछ दिनों पहले, एक्ट्रेस ने सफेद क्रीम की लेयर और क्रंची बॉटम के साथ एक येलो पेस्ट्री की एक तस्वीर पोस्ट की, जिससे आप अपने लिए भी पेस्ट्री ऑर्डर करना चाहेंगे!
हाल ही में, उसने दोहा हवाई अड्डे से एक कप कॉफी और एक बिस्किट के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की. दिव्यांका ने अपनी स्टोरी में लिखा, "मेरी पसंदीदा एक्टिविटी..." उनकी पोस्ट पर एक नजरः

t030ieeg

Neena Gupta Breakfast: नीना गुप्ता का टेस्टी ब्रेकफास्ट मील जो हमें हेल्दी फूड गोल दे रहा है, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

जैसा कि एक्ट्रेस एक स्वादिष्ट कप कॉफी में लिप्त होती है, हम सभी इस बात से संबंधित हो सकते हैं कि एक लंबा दिन बिताने के बाद एक फ्रेश कप कॉफी कितना अच्छा लगता है. अगर इस गर्म कप ने आपको कुछ कॉफी के लिए भी क्रेव किया है, तो स्वादिष्ट कॉफी की रेसिपी पर एक नज़र डालें.