Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ पूरी दुनिया में इंडियन के "वाइब" से मेल खाते रहे हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड एंटरटेनर सब कर सकता है. उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसे ब्लॉकबस्टर देने से लेकर अपने क्लासिक कुकिंग वीडियो तक.

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ कुकिंग वीडियो.
  • दिलजीत दोसांझ खाने के बड़े शौकीन हैं.
  • दिलजीत दोसांझ का किचन डांस.

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ पूरी दुनिया में इंडियन के "वाइब" से मेल खाते रहे हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड एंटरटेनर सब कर सकता है. उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसे ब्लॉकबस्टर देने से लेकर " सौदा खरा खरा " और " प्रेमी " जैसे आकर्षक गीतों तक, आइकन एक एक्टर और एक शानदार सिंगर हैं. जबकि हम उसे उसके स्किल और टैलेंट के लिए प्यार करते हैं, हम उसे उसके खाने के साइड के लिए और भी अधिक प्यार करते हैं! इंस्टाग्राम पर 13.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, दिलजीत दोसांझ अपने फैंस को अपने सभी खाने के रोमांच के साथ लाना पसंद करते हैं और अपने जोशीले खाने वाले व्यक्तित्व के साथ हमारा मनोरंजन करते हैं. और क्या? दिलजीत दोसांझ अपने क्लासिक कुकिंग वीडियो के साथ वापस आ गए हैं!

इस महामारी के दौरान, दिलजीत ने हमें यह दिखा कर खुश किया कि किचन में काम करना कैसा होता है. उनकी तेज स्किल के साथ उनके नासमझ व्यक्तित्व ने हमें उनके साथ खाना बनाने और किचन में उसी तरह का मज़ा लेने के लिए प्रेरित किया! अपने हालिया कुकिंग एडवेंचर्स में, दिलजीत किचन में डांस करने की अपनी इच्छा को रोक नहीं पा रहा है. पंजाबी सिंगर खाना बनाते हुए गानों पर झूमते नजर आ रहे हैं. 

एक लंबे दिन के बाद हिना खान ने कम्फर्टिंग मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की, जहां हम उन्हें किचन में काम करते हुए देख सकते हैं. उन्हें जीडी कौर के एक पंजाबी गीत " जिप्सी " की धुन पर नाचते और गाते समय के दौरान केले छीलते और काटते हुए, एक संतरे को निचोड़ते हुए, और अपने शेफ की मदद करते हुए देखा जा सकता है. एक घंटे में, वीडियो 1.3 मिलियन व्यूज और 175 हजार लाइक्स (अभी भी गिनती जारी) तैयारी के रूप में, दिलजीत दोसांझ फ्रूट तैयार कर रहे हैं, जैसा कि हमने सेब, संतरा, केला, आम और फ्रेश नारियल पानी देखा. एक नज़र यहां डालेंः
 

Karisma Kapoor Treats: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की लेविश लंच की तस्वीर, यहां देखें ड्रूल करने वाली पोस्ट

इससे पहले, दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया था कि उनकी चाय के साथ पेयर करने के लिए कौन सा स्नैक उनकी पसंद का है, और यह एक ऐसा सीक्रेट है जिसे केवल खाने वाले ही जान सकते हैं! इसके बारे में यहां पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलजीत दोसांझ के किचन में डांस करते हुए आप क्या सोचते हैं? अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में साझा करें!