विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2022

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ पूरी दुनिया में इंडियन के "वाइब" से मेल खाते रहे हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड एंटरटेनर सब कर सकता है. उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसे ब्लॉकबस्टर देने से लेकर अपने क्लासिक कुकिंग वीडियो तक.

Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ पूरी दुनिया में इंडियन के "वाइब" से मेल खाते रहे हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड एंटरटेनर सब कर सकता है. उड़ता पंजाब और गुड न्यूज जैसे ब्लॉकबस्टर देने से लेकर " सौदा खरा खरा " और " प्रेमी " जैसे आकर्षक गीतों तक, आइकन एक एक्टर और एक शानदार सिंगर हैं. जबकि हम उसे उसके स्किल और टैलेंट के लिए प्यार करते हैं, हम उसे उसके खाने के साइड के लिए और भी अधिक प्यार करते हैं! इंस्टाग्राम पर 13.9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, दिलजीत दोसांझ अपने फैंस को अपने सभी खाने के रोमांच के साथ लाना पसंद करते हैं और अपने जोशीले खाने वाले व्यक्तित्व के साथ हमारा मनोरंजन करते हैं. और क्या? दिलजीत दोसांझ अपने क्लासिक कुकिंग वीडियो के साथ वापस आ गए हैं!

इस महामारी के दौरान, दिलजीत ने हमें यह दिखा कर खुश किया कि किचन में काम करना कैसा होता है. उनकी तेज स्किल के साथ उनके नासमझ व्यक्तित्व ने हमें उनके साथ खाना बनाने और किचन में उसी तरह का मज़ा लेने के लिए प्रेरित किया! अपने हालिया कुकिंग एडवेंचर्स में, दिलजीत किचन में डांस करने की अपनी इच्छा को रोक नहीं पा रहा है. पंजाबी सिंगर खाना बनाते हुए गानों पर झूमते नजर आ रहे हैं. 

एक लंबे दिन के बाद हिना खान ने कम्फर्टिंग मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की, जहां हम उन्हें किचन में काम करते हुए देख सकते हैं. उन्हें जीडी कौर के एक पंजाबी गीत " जिप्सी " की धुन पर नाचते और गाते समय के दौरान केले छीलते और काटते हुए, एक संतरे को निचोड़ते हुए, और अपने शेफ की मदद करते हुए देखा जा सकता है. एक घंटे में, वीडियो 1.3 मिलियन व्यूज और 175 हजार लाइक्स (अभी भी गिनती जारी) तैयारी के रूप में, दिलजीत दोसांझ फ्रूट तैयार कर रहे हैं, जैसा कि हमने सेब, संतरा, केला, आम और फ्रेश नारियल पानी देखा. एक नज़र यहां डालेंः
 

Karisma Kapoor Treats: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की लेविश लंच की तस्वीर, यहां देखें ड्रूल करने वाली पोस्ट

इससे पहले, दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया था कि उनकी चाय के साथ पेयर करने के लिए कौन सा स्नैक उनकी पसंद का है, और यह एक ऐसा सीक्रेट है जिसे केवल खाने वाले ही जान सकते हैं! इसके बारे में यहां पढ़ें.

दिलजीत दोसांझ के किचन में डांस करते हुए आप क्या सोचते हैं? अपने विचार नीचे कमेंट सेक्शन में साझा करें!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karisma Kapoor Treats: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की लेविश लंच की तस्वीर, यहां देखें ड्रूल करने वाली पोस्ट
Diljit Dosanjh: क्या खास है दिलजीत दोसांझ के इस किचन वीडियो में, यहां देखें पोस्ट
Italian Dessert: Actress Shilpa Shetty's Italian Dish Will Make Your Mouth Water, See The Post Here
Next Article
Italian Dessert: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इटैलियन डिश को देख मुंह में आ जाएगा पानी, यहां देखें पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;