दिलजीत दोसांझ का ब्रेकफास्ट देख आप भी देसी खाने के लिए हो जाओगे तैयार

पौष्टिक भरा ब्रेकफास्ट अपने दिन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है. तो, आप अपनी थाली में क्या पसंद करते है, खासकर सर्दियों के दौरान?

दिलजीत दोसांझ का ब्रेकफास्ट देख आप भी देसी खाने के लिए हो जाओगे तैयार

हमारे पास ब्रेकफास्ट विकल्पों की कोई कमी नहीं हो सकती,

खास बातें

  • पौष्टिक भरा ब्रेकफास्ट अपने दिन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है.
  • सिंगर दिलजीत दोसांझ सुबह के समय देसी खाना पसंद करते हैं.
  • दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर शेयर की.

पौष्टिक भरा ब्रेकफास्ट अपने दिन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है. तो, आप अपनी थाली में क्या पसंद करते है, खासकर सर्दियों के दौरान? जब आप इस बारे में सोच रहे होंगे तो हम आपको बता दें कि सिंगर दिलजीत दोसांझ सुबह के समय देसी खाना पसंद करते हैं. वहीं इस बात का अनुमान लगाने का कोई फायदा नहीं है- क्योंकि हम बात कर रहे हैं भरपूर मक्खन के साथ पराठों की. एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर शेयर की और जाहिर तौर पर इसे देखकर हमारे मुंह में पानी आ गया. जो थाली उन्होंने शेयर की थी, उसमें हम एक भरवां पराठा जो दो हिस्सों था और साइड में अचार देख सकते थे. एक छोटी कटोरी में सफेद पिघला हुआ मक्खन भी था. "मुंबई कॉन्सर्ट से पहले," दिलजीत दोसांझ ने पोस्ट को कैप्शन दिया. यहां देखें:

Amirtsari Sookhi Urad Dal: घर पर कैसे बनाएं अमृतसरी सूखी उड़द की दाल-Recipe Inside

d81mctb

वैसे तो हमारे पास ब्रेकफास्ट विकल्पों की कोई कमी नहीं हो सकती, पर पराठे खाने की संतुष्टि का अपना एक अलग ही मजा है. यहां हम आपके लिए कुछ पराठा रेसिपी लेकर आए हैं. नीचे नजर डालें:

1. दाल का पराठा

सोच रहे हैं कि बची हुई दाल का क्या करें? एक बाउल में आटा और दाल लें, कुछ एक्ट्रा मसाले, काली मिर्च और लाल मिर्च डालकर आटा गूंध लें. पराठे बेलिये और देसी घी में सेक लीजिये. स्वादिष्ट दाल पराठे तैयार हैं. यह रही रेसिपी.

2. तलवा पराठा

अपने रेगुलर पराठे को 10 गुना ज्यादा स्वादिष्ट बनाएं. कैसे? इसमें मिर्च, मटर और मसाले भरकर कढ़ाई में फ्राई करें. रेसिपी पर एक नज़र डालें.

3. आलू का पराठा

क्या हम इसे ब्रेकफास्ट, लंच या ब्रंच का निर्विवाद बादशाह कह सकते हैं? पेश है हमारा बेहद पसंदीदा आलू का पराठा. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

4. पनीर पराठा

अपने पनीर पराठों को एक तीखा और मसालेदार अचारी स्पिन दें. यहां रेसिपी देखें.

5. मेथी पराठा

ईमानदारी से कहूं तो सर्दियों के दौरान मेथी को ना कहना मुश्किल होता है. क्या आप हमारी बात से सहमत नहीं हैं? और, हम यहां आपके मिडवीक ब्लूज़ को मात देने के लिए एकदम परफेक्ट ब्रेकफास्ट रेसिपी लेकर आए हैं. पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Egg Fried Noodles: ब्रेकफास्ट या डिनर के लिए कैसे बनाएं टेस्टी एग फ्राइड नूडल्स- Recipe Inside
 

दिलजीत दोसांझ की तरह, आप भी अपने पसंदीदा पराठे का मजा लें. इन पराठा रेसिपीज में से आपकी कौन सी फेवरेट रेसिपी है? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Egg Fried Noodles: ब्रेकफास्ट या डिनर के लिए कैसे बनाएं टेस्टी एग फ्राइड नूडल्स- Recipe Inside