Diljit Dosanjh: सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया दादी का कड़ा प्रसाद बनाने का वीडियो

Diljit Dosanjh Kada Prasad: पंजाबी एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ जहां भी जाते हैं दिल जीत लेते हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड सेलेब्रिटी न केवल अपनी खूबसूरत आवाज और बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए जाना जाता है, बल्कि, वह खाने के बड़े शौकीन भी हैं.

Diljit Dosanjh: सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया दादी का कड़ा प्रसाद बनाने का वीडियो

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ रियन और रील लाइफ की एक झलक देना पसंद करते हैं.

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ के 12.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.
  • इस वीडियो को अभी तक 491 हजार लाइक्स मिले हैं.

Diljit Dosanjh Kada Prasad: पंजाबी एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ जहां भी जाते हैं दिल जीत लेते हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड सेलेब्रिटी न केवल अपनी खूबसूरत आवाज और बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए जाना जाता है, बल्कि, वह खाने के बड़े शौकीन भी हैं. लॉकडाउन के दौरान उनके यूनिक कुकिंग वीडियो से हमारा एंटरटेनिंग करने से लेकर उनके द्वारा अपनी लाइफ में खाए जाने वाले फूड को साझा करने तक, दिलजीत दोसांझ एक ऐसे आइकन हैं जिनकी हम मदद नहीं कर सकते. लेकिन, उनसे रिलेट महसूस कर सकते हैं. इस प्रिय आइकन को सफलता का एक वर्ष मिला है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म "होन्सला रख" को प्रोड्यूस किया जिसमें वह मेन रोल में भी थे. उन्होंने अपना एल्बम "मूनचाइल्ड एरा" भी रिलीज़ किया, जिसमें "वाइब" और "लवर" जैसे गाने थे, जिसमें पूरे बॉलीवुड में धूम थी! 12.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह रियन और रील लाइफ की एक झलक देना पसंद करते हैं. वह सब कुछ नहीं हैं, वह अपने फैंन के साथ वह सामग्री साझा करना भी पसंद करते है जो उन्हें प्रेरित करती है और जिन चीजों के लिए वह आभार महसूस करते है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया, और यह हमें हैरत में डाल देता है.

 

Breaking Bread: एक्टर अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की 'ब्रेकिंग ब्रेड' की तस्वीर

वीडियो में एक दादी स्क्रेच से कड़ा प्रसाद तैयार करती दिखाई दे रही है. वह पहले एक कड़ाही में घी मेल्ट करती है, फिर वह घी में आटा डालती है. इसके बाद, वह चीनी और पानी एड करती है. वीडियो गुरु पर्व के अवसर के लिए बनाया गया था और सिख समुदाय और संस्कृति के लिए प्रसाद के मूल्य और महत्व की व्याख्या करता है. दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स और फैंस के साथ वीडियो साझा किया. यहां देखेंः 

Aparshakti Khurana: देखेंः एक्टर अपारशक्ति खुराना किस चीज़ी फेवरेट में बिजी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस टचिंग वीडियो ने न केवल दिलजीत दोसांझ, बल्कि, उनके फैंस को भी हिला दिया है, क्योंकि वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 491 हजार लाइक्स हैं. वीडियो मूल रूप से एक इंस्टाग्राम-बैस्ड फूड ब्लॉगर @whattheroti द्वारा अपलोड किया गया था. देसी इंटरनेट ने इस वीडियो को पसंद किया क्योंकि कुछ ने उन्हें अपनी दादी की याद दिला दी और अन्य सभी प्यारी दादी के लिए प्यार बरसा रहे थे. कड़ा प्रसाद हर इंडियन के दिल में एक स्पेशल वैल्यू रखता है, चाहे वे किसी भी संस्कृति से ताल्लुक रखते हों और इस वीडियो ने फिर से इंटरनेट पर इंडियन को एकजुट कर दिया है.