एक-दूसरे के साथ फ्रूट्स शेयर कर बच्चों ने दिखाया प्यार, दिल जीत लेगा ये क्यूट Video

इंटरनेट पर बच्चों के कई वीडियोज शेयर होते हैं जिन्हें देखकर आप भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाते हैं. बता दें एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो जुड़वा बच्चों के बीच का बांड आपका दिल भी जीत लेगा.

एक-दूसरे के साथ फ्रूट्स शेयर कर बच्चों ने दिखाया प्यार, दिल जीत लेगा ये क्यूट Video

भाई-बहन के बीच का प्यार जीत लेगा आपका दिल.

एक बात तो आप सब भी मानेंगे कि भाई-बहनों के साथ जो बांड हम शेयर करते हैं वो सबसे अच्छा और प्योर होता है. टीवी के रिमोट पर लड़ने से लेकर एक-दूसरे के बाल खींचने तक, हम सभी की अपने भाई-बहनों के साथ हुई कई बातें याद हैं. वहीं जब बात खाने की आती है तो उसको लेकर भी कई किस्से हैं फिर वो चाहे मैगी ज्यादा खा लेना और चिप्स के पैकेट से ज्यादा चिप्स निकाल लेने से लेकर बहन के बैग से कुछ चॉकलेट चुराना या रसोई में चुपके से उसके बचे हुए पिज़्ज़ा स्लाइस को खा जाना ऐसे किस्से हर किसी के साथ होते ही रहते थे. कई लोग ऐसे भी हैं जो आज भी इस तरह के बांड को शेयर कर रहे हैं वहीं कुछ लोग अब अपने काम के चलते घर से दूर रह रहे हैं. वहीं अब भाई-बहन के इस अनोखे रिश्ते को बयां करता एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया गया है. नेटिज़न्स ने वीडियो को काफी मनमोहक पाया और भाई-बहनों के इस क्यूट और प्यारे बांड और प्यार की तारीफ भी की है.

Kapil Sharma ने अमृतसर में खाया 5 लाख कैलोरी वाला फूड, यूजर्स बोले 'मत खाओ वरना मोटे हो जाओगे'

इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई इस क्लिप में एक मां अपने जुड़वा बच्चों को दो अलग-अलग तरह के फल देती दिख रही है, यह देखने के लिए कि क्या वे उन्हें एक-दूसरे के साथ शेयर करेंगे. माँ एक बच्चे की कटोरी में सेब और दूसरे बच्चे की कटोरी में स्ट्रॉबेरी लेकर आती है. वह अपने दोनों बच्चों कोडी और क्लेयर को कटोरे देती है और फिर इंतजार करती है. जैसे ही दोनों की अपना खाना मिल जाता है तो कोडी अपने बाउल से कुछ सेब निकाल कर अपनी बहन के कटोरे में डाल देता है. ठीक ऐसा ही क्लेयर भी करती है वो भी अपनी कटोरी से कुछ स्ट्राबेरी अपने भाई के साथ शेयर करती है.

'B-Tech पानी पुरी वाली', एयर फ्राइड गोलगप्पा खाना तो पहुंचे यहां, दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर लगी है दुकान

इस वीडियों में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार देखकर लोगों के दिल खुश हो गए हैं. दोनों खुशी-खुशी फलों का स्वाद लेते हैं और उनके बीच के प्यारे बांड ने सभी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "Twin challenge - Apple vs strawberries."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपलोड किए जाने के बाद से वीडियो को 2.25 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो को 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर्स को यह वीडियो काफी मनमोहक लगा और उन्होंने भाई-बहनों के इस क्यूट रिलेशन की तारीफ की.