Kapil Sharma ने अमृतसर में खाया 5 लाख कैलोरी वाला फूड, यूजर्स बोले 'मत खाओ वरना मोटे हो जाओगे'

Kapil Sharma: बता दें कि इस दिनों कपिल अमृसतर मे हैं और वो वहां पर कुल्फा खा रहे हैं. जी हां कुल्फा, अब आप सोच रहे होंगे कि कुल्फा क्या होता है तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर ये कुल्फा क्या है. 

Kapil Sharma ने अमृतसर में खाया 5 लाख कैलोरी वाला फूड, यूजर्स बोले 'मत खाओ वरना मोटे हो जाओगे'

कपिल शर्मा ने अमृतसर में लिए कुल्फा के मजे.

खास बातें

  • अमृतसर में कपिल शर्मा कर रहे हैं मजे.
  • जाकर खाया 5 लाख कैलोरी फूड.
  • फैंस ने दे डाली सलाह.

Kapil Sharma: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा ही अपने मजाकिया अंदाज और बातों के लिए जाने जाते हैं. उनको अच्छे से पता है कि कैसे लोगों को हंसाना है नार्मल सी बात को भी वह इस तरह से बताते हैं कि आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. बता दें कि इस दिनों कपिल अमृसतर मे हैं और वो वहां पर कुल्फा खा रहे हैं. जी हां कुल्फा, अब आप सोच रहे होंगे कि कुल्फा क्या होता है तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर ये कुल्फा क्या है. 

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक दुकान के बाहर खड़े दिख रहे हैं और उनके पीछे कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं. कपिल में वीडियो बोलते हैं, 'दोस्तों इस वक्त हम अमृसतर मे हैं और ये जो आप पीछे देख रहे हैं पीछे प्रेपरेशन चल रही है. यह अमृतसर का मशहूर कुल्फा है, ये आप मेरे हाथ में देख सकते हैं. साढ़े पांच लाख कैलोरीज जिसको मैं खाऊंगा अभी.' कपिल के हाथों में कुल्फा की प्लेट देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा. 

यहां देखें वीडियो:

कपिल के इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है. वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. आइए डालते हैं कुछ फनी कमेंट्स पर नजर. 

'B-Tech पानी पुरी वाली', एयर फ्राइड गोलगप्पा खाना तो पहुंचे यहां, दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर लगी है दुकान

एक यूजर ने कपिल के वीडियो पर कमेंट किया, मत खाओ कपिल जी फिर एक्सरसाइज तो करोगे नही.'

वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'और कितना मोटे होगे सर'
वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'सर आपको बोलने की जरूरत नही है हम आपके चेहरे को भी देखकर हंसी से लोट पोट हो जाते हैं.'

वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर के कहा, 'कपिल शर्मा फूड ब्लॉगर बन गए हैं'

बता दें कि इस तरह के कई फनी कमेंट्स से यह वीडियो भरा पड़ा है. 

बढ़े हुए Uric Acid को कम करने में बेहद मददगार हैं ये 3 चींजे, हर रोज करें सेवन

तो कपिल का कुल्फा देखकर अगर आपका भी मन कुल्फी खाने का कर गया है और आप अमृतसर नहीं जा सकते हैं तो आप घर पर ही टेस्टी कुल्फी बनाएं और इसके मजे लें. कुल्फी की रेसिपी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com