मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में कंटेस्टेंट ने जजों को खिलाइ पानी पूरी, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल, देखिए उनका रिएक्शन

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में इंडियन बेस्ड एक कंटेस्टेंट को जजों के लिए पानी पुरी बनाते हुए दिखाने वाले एक वायरल वीडियो को ऑनलाइन काफी पसंद किया जा रहा है.

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में कंटेस्टेंट ने जजों को खिलाइ पानी पूरी, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल, देखिए उनका रिएक्शन

अगर आपको पानी पुरी पसंद है, तो आप शायद अपने पसंदीदा डिश को दूसरे लोगों को खिलाने में भी अच्छा फील करेंगे. इसको खाने के बाद पहली बार उनके फेस पर जो एक्सप्रेशन आएंगे वो बहुत प्रीसियस हो सकते हैं! हाल ही में, मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के एक कंटेस्टेंट ने जजों को इस फेमस इंडियन स्ट्रीट फूड का स्वाद चखाने का फैसला किया. वायरल हो रहे एक वीडियो में, सुमीत सहगल को इस डिश के बारे में बताने और सर्व करते हुए दिखाया जा रहा है. वह एक कुरकुरी पूड़ी को फोड़ने और उसमें सूखे मसालों के स्वाद वाले आलू का मिश्रण भरने से शुरुआत करती है. इसके ऊपर हरी (पुदीना और धनिया) चटनी, उसके बाद लाल (खजूर और इमली) चटनी डालती हैं.

आखिर में, वह पूरी में पुदीना-धनिया मिला हुआ पानी भरती है और जजों को चखने के लिए देती है. आश्चर्य है कि उन्हें इसके बारे में क्या कहना है? खैर, ऐसा लगता है कि इस पानी पुरी ने उन्हें लगभग उन्हें निःशब्द कर दिया है. 

नीचे देखें पूरा वायरल वीडियो:

रील को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट्स में, कई लोगों ने फील किया कि जजों का रिएक्शन अच्छा था - पानी पुरी वास्तव में बहुत स्वादिष्ट है! कुछ लोगों को लगा कि सुमीत का संस्करण अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं है. नीचे पढ़ें इंस्टाग्राम यूजर्स के कुछ रिएक्शन:

ये भी पढ़ें: जानें गर्मियों में आखिर क्यों इन 4 लोगों को रोज खाना चाहिए तरबूज

"पानी पुरी हम सभी को एकजुट करती है.."

"दुनिया में कहीं भी कोई भी व्यक्ति जब भी पानी पुरी को अपने मुंह में डालता है तो वह बिल्कुल उसी तरह से रिएक्ट करता है!! और सबसे अच्छी बात यह है कि... आप एक के बाद खाने के बाद रुक नहीं सकते!"

"मैं जब भी पानी पुरी खाता हूं तो यही होता हूं और बचपन से ही खाता आ रहा हूं..."

"पानी पुरी जैसा कुछ नहीं, पहली बार खाने वालों को यह समझने में भी कुछ समय लगता है कि क्या हो रहा है।"

"उन्हें पानी पुरी खाने के बाद अपना दिमाग खोना पड़ा... इसमें कोई शक नहीं कि वो बहुत स्वादिष्ट हैं..."

"लेकिन मैं आलू की फिलिंग से संतुष्ट नहीं हूं. इसके लिए ज्यादा सामग्री और अच्छे से मिक्स करने की जरूरत है."

आप इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)