अपने बेटे के लिए लाई अलग शेप का पानी को बोतल, इंटरनेट पर लोगों ने दिया अजीब रिएक्शन

एक वायरल वीडियो में एक महिला के पर्स के आकार की बोतल खरीदने और अपने बेटे को स्कूल ले जाने के लिए उसमें एक हेल्दी पानी भर कर बच्चे को दोने पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन.

अपने बेटे के लिए लाई अलग शेप का पानी को बोतल, इंटरनेट पर लोगों ने दिया अजीब रिएक्शन

इस अनोखी रचना को लेकर इंटरनेट यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया रही.

स्कूल के दिन भी यादों के खजाने के तौर पर काम करते हैं, अक्सर वो दिन दोगुने हो जाते हैं जो हमारे सामान के लिए खजाने की खोज में बदल जाते हैं. बच्चे चीजों को इधर-उधर रख देते हैं, जिससे पैरेट्स परेशान रहते हैं. चाहे वो लंचबॉक्स हो, होमवर्क हो, या पानी की बोतलें. हाल ही में, एक इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर ने इस परेशानी को इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए एक ऐसा तरीका अपनाया जो बहुत बढ़िया था. उन्होंने अपने बेटे के लिए एक बड़े पर्स जैसी कांच की बोतल खरीदकर इस समस्या का समाधान किया, और एक वीडियो में पूरी प्रोसेस रिकॉर्ड किया, जहां उन्होंने स्कूल ले जाने के लिए फलों से भरपूर पानी तैयार किया.

ये भी पढ़ें: सुबह खाली पेट उठकर पी लीजिए इस हरे मसाले का पानी, सालों से लगा चश्मा जाएगा उतर, बाज जैसी तेज होगी नजर

क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर पर्स-पानी की बोतल की झलकियां शेयर करते हुए कहा, "वह इसे कहीं भी नहीं भूलेंगे." महिला ने एक स्पेशल ड्रिंक बनाया जो स्वाद और सेहत से भरपूर था. इस ड्रिंक में बर्फ के टुकड़े, जूस, नींबू पानी पाउडर, तरबूज, और अनानास का सिरप, नींबू के स्लाइस और क्रैनबेरी डाले- सभी चीजों को बोतल के अंदर रखा. उसने एक स्ट्रॉ के साथ सेटअप पूरा किया, और सुझाव दिया कि उसका बेटा बहुत मजे से इस ड्रिंक बोतल को अपने पास रख सकता है और आसानी से बस में ले जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

अफसोस की बात है कि हर किसी ने मजाक को नहीं. एक यूजर ने कमेंट किया, “सबसे पहले, यह कांच है. जो अनसेफ है. दूसरा, यह बंद नहीं होता. तीसरा, यह बेसिकली एक फूलदान है और इसका इस्तेमाल केवल डेकोरेशन के लिए किया जाना चाहिए." एक दूसरे यूजर ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा, "इस बच्चे को धमकाया जाएगा." "साइड नोट: वह अपने बेटे से नफरत करती है!!" एक यूजर ने सवाल किया, "मैं अकेला हूं जो सोच रहा हूं कि उस बोतल का ढक्कन कहां है?" किसी ने कमेंट किया, "यह तो बिल्कुल अनोखा विचार है!" एक दूसरे यूजर ने मजाक में कहा, "आप जिन जोड़ना भूल गए." 

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट सेक्शन पर बताएं.

How to Stop Nail Biting in Hindi | नाखून चबाने के नुकसान, इस आदत को कैसे छोड़ें

<



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)