Bipasha Basu's Tea In Maldives: बिपाशा बसु मालदीव में चाय के एक गरमा गरम कप के साथ चिल करती दिखीं, यहां देखें तस्वीरें

Bipasha Basu's Tea In Maldives: एक्टर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर कई के लिए लक्ष्य हैं. रोमांटिक वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन से लेकर भव्य छुट्टियों की तस्वीरों तक, दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने प्यार को साझा करते रहते हैं.

Bipasha Basu's Tea In Maldives: बिपाशा बसु मालदीव में चाय के एक गरमा गरम कप के साथ चिल करती दिखीं, यहां देखें तस्वीरें

Bipasha In Maldives: बिपाशा और करण एक छुट्टियां मनाने मालदीव गए.

खास बातें

  • बिपाशा और करण सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने प्यार को साझा करते हैं
  • बिपाशा और करण दोनों फिटनेस के प्रति उत्साही हैं
  • बिपाशा समुद्र के किनारे सुबह-सुबह गर्म कप के साथ चिल करती दिखीं

Bipasha Basu's Tea In Maldives: एक्टर कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर कई के लिए लक्ष्य हैं. रोमांटिक वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन से लेकर भव्य छुट्टियों की तस्वीरों तक, दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने प्यार को साझा करते रहते हैं. वेलेंटाइन डे केक याद है जो उन्होंने काटा था? अब, कपल एक रोमांटिक मालदीव के लिए रवाना हो गए है और हम पहले से ही चित्रों और वीडियो को देख रहे हैं. करण इंस्टाग्राम पर आए, उनके विमान से द्वीप के एक आश्चर्यजनक हवाई दृश्य साझा करने के लिए, बिपाशा बसु ने भी कुछ सुंदर धूप वाली फोटो साझा की.

लेकिन जो बाहर खड़ा था वह प्राचीन नीले समुद्र के शानदार दृश्य के साथ एक वीडियो था जो किसी को भी अपना बनाने के लिए पर्याप्त है, सोमवार ब्लूज़, सुपर जेलस वीडियो में, बिपाशा समुद्र के किनारे सुबह-सुबह गर्म कप के साथ से चिल करती हुई दिखाई दे रही है! क्या यह साबित होता है कि कैसे बिपाशा एक लॉयल टी लवर हो सकती हैं, जबकि मालदीव में छुट्टी के दिन भी वह अपनी सुबह कुप्पा नहीं जाने देती?

एक वीडियो को अभी भी देखो:

caoulq4g
moj3sngg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

क्या आप इस ब्लू के साथ सोमवार ब्लूज़ को किसी भी दिन स्वैप नहीं करेंगे? जबकि बिपाशा और करण दोनों फिटनेस के प्रति उत्साही हैं जो अपने आहार और व्यायाम शासन के प्रति सख्त हैं लेकिन कभी भी खुद को खाने से रोकते नहीं हैं. दरअसल, बिपाशा का बिरयानी के प्रति प्रेम उनके कई समारोहों में देखा गया है! यहां छुट्टी के समय कपल के लिप्त होने की उम्मीद है.