एक्ट्रेस बिपाशा बसु का Baby Shower मेनू देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें पोस्ट

Bipasha Baby Shower Menu: बिपाशा बसु प्रेग्रेंट हैं, बिपाशा बसु ने हालही में गोद भराई की थी और आपको बता दें, यह एक खाने वाले का सपना सच होने जैसा था. मेनू में कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ, बिपाशा बसु की गोद भराई में उनके पसंदीदा व्यंजन शामिल थे.

एक्ट्रेस बिपाशा बसु का Baby Shower मेनू देख ड्रूल करने लगेंगे आप, यहां देखें पोस्ट

खास बातें

  • बिपाशा बसु प्रेग्रेंट हैं.
  • बिपाशा ने अपनी गोद भराई को इंजॉय किया.
  • बिपाशा की गोद भराई में कई बंगाली व्यंजन शामिल थे.

Bipasha Baby Shower Menu: बिपाशा बसु प्रेग्रेंट हैं और अगर आप यह नहीं जानते हैं तो आप एक रॉक के नीचे रह रहे होंगे! सेलिब्रिटी ने अपनी प्रेग्रेंसी की घोषणा सबसे स्टाइलिश तरीके से की, एक प्रेग्रेंसी फोटो शूट के साथ और जब से उनकी घोषणा की गई है, हम मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन आगे आने के लिए एक्साइटेड हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी खुशी के बंडल का स्वागत करने के लिए तैयार हैं और जश्न शुरू हो चुका है! बिपाशा बसु ने अभी-अभी गोद भराई की थी और आपको बता दें, यह एक खाने वाले का सपना सच होने जैसा था. मेनू में कई तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ, बिपाशा बसु की गोद भराई में उनके पसंदीदा व्यंजन शामिल थे. एक नज़र डालेंः 

Ananya Panday: लंदन में इस टैंगी Delight को इंजॉय कर रही अनन्या पांडे, यहां देखें तस्वीर


इस स्पेशल रस्म को बंगाली ट्रेडिशन में शाद के रूप में भी जाना जाता है और इसे होने वाली मां को उसका पसंदीदा व्यंजन खिलाकर मनाया जाता है. बिपाशा बसु ने घर पर अपने शाद सेलिब्रेशन की स्टोरी, तस्वीरें और रील साझा की. तस्वीरों में बिपाशा अपने खास दिन को लेकर खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं. अपने पति करण सिंह ग्रोवर द्वारा शूट की गई एक स्टोरी में, बिपाशा बसु को अपने लेविश स्प्रेड के साथ और अपने पति से बात करते हुए देखा जा सकता है- "यह मेरा शाध है और मेरी मां ने मेरे पसंदीदा व्यंजन बनाए हैं और मैं यह सब खाने जा रही हूँ! "

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस पॉपुलर Italian फूड का उठाया लुत्फ, Can You Guess

v8bgr5ng

बिपाशा बसु इंस्टाग्राम

d5d9bl48

बिपाशा बसु इंस्टाग्राम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी गोद भराई के लिए बिपाशा बसु की सेलिब्रेश की थाली में चावल, पांच प्रकार के बंगाली भाज (आलू भाजा और परवल भाजा सहित), सूखी सब्जियां, मचोर झोल, आलू पोस्तो, दाल और खीर के साथ चार और करी शामिल थी. यह लंबी स्प्रेड स्पेशली इस अवसर के लिए बिपाशा बसु की मां द्वारा तैयार किया गया था और बंगाली थाली स्वादिष्ट लगती है! बस सभी मुंह में पानी भरने वाले व्यंजनों को देखकर हमें कुछ बंगाली खाने की भूख लग गई! अगर आपकी भी यही क्रेविंग है, तो क्यों न इन आसान व्यंजनों के साथ घर पर बंगाली फूड का आनंद लें: