रिया कपूर के साथ भूमि पेडनेकर के सेलीब्रेट किया "फ्रेंड्सगिविंग", खाना देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

भूमि पेडनेकर खाने की शौकीन हैं इस बात में कोई शक नही है. हाल ही में इसकी एक झलक उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिली.

रिया कपूर के साथ भूमि पेडनेकर के सेलीब्रेट किया

भूमि पेडनेकर ने "फ्रेंड्सगिविंग" पार्टी की झलक दिखाई.

दोस्तों के साथ जब भी मिलो उसमें टेस्टी खाना जरूर शामिल होना चाहिए, खासतौर से उन लोगों के लिए जो खाने के शौकीन हैं. हम सभी को अपने लव्ड वल्स से मिलना उनके साथ डिनर, कॉफी, ब्रंच या यहां सिंपल स्ट्रीट फूड खाना पसंद होता है. बता दें कि ऐसा सिर्फ हम या आप नहीं करते हैं बल्कि हमारी पसंदीदा बी-टाउन डीवाज़ भी इन सबकी शौकीन हैं.  हाल ही में, भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक स्नैपशॉट शेयर किया, जिसमें सुंदर कैंडल्स की रोशनी वाली मेज पर, कई सारी बेहतरीन चीजें सजी हुई हैं. इस मेज पर आप खाने के कई व्यंजन भी देख सकते हैं. इस फोटो में फ़ोकैसिया के टुकड़े, लवाश क्रैकर, चेरी टमाटर और साग के साथ मलाईदार स्प्रेड, कई तरह के चीज, चिप्स, संतरे, कीवी, तरबूज और बहुत कुछ शामिल था. 

भूमि ने अपने कैप्शन में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म डायरेक्टर रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी के साथ इस शानदार भोजन का आनंद लिया. उनके कैप्शन ने रेड हार्ट इमोजी भी था, "मैं भर गई हूँ!! #हैप्पीफ्रेंड्सगिविंग".

यहां देखें स्टोरी:

Latest and Breaking News on NDTV

भूमि पेडनेकर खाने की शौकीन हैं और यह उनके दिवाली 2023 फोटो एल्बम में साफ दिखाई देता है. पारंपरिक साड़ी लुक अपनाते हुए, एक तस्वीर में वह फर्श पर बैठी हुई थीं, उनके हाथ में लड्डू से भरी थाली थी. दूसरे स्नैपशॉट में उनकी दिवाली डिनर प्लेट का पता चला, जिसमें मेथी मटर मलाई, कड़ाही पनीर, चना मसाला और तंदूरी रोटी शामिल थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा था,, " दिया फ्रॉम माइन टू योर्स,".

वहीं बात करें भूमि पेडनेकर के वक्रफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार थैंक यू फॉर कमिंग में देखा गया था. जिसमें उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आई थी.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)