भूमि पेडनेकर ने कोलकाता के क्लासिक फूड के लिए मजे, क्या आप सोच सकते हैं उन्होंने क्या खाया होगा

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता में हैं और उन्होंने शहर में कुछ स्वादिष्ट भोजन का स्वाद लेने का मौका नहीं छोड़ा है.

भूमि पेडनेकर ने कोलकाता के क्लासिक फूड के लिए मजे, क्या आप सोच सकते हैं उन्होंने क्या खाया होगा

भूमि पेडनेकर ने कोलकाता से अपना फूड एडवेंचर शेयर किया है.

फूड लवर क्या आप भी खाने के शौकीन लोगो में से एक है. अगर हां तो आप उन लोगों के बारे में भी जरूर जानते होंगे जो फूड लवर्स हैं और इस लिस्ट में कई सेलिब्रिटी भी जरूर होंगे. शिल्पा शेट्टी से लेकर करीना कपूर, मसाबा गुप्ता और भूमि पेडनेकर भी इस लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि भूमि पेडनेकर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह दुनिया के किस कोने में है, वह हमेशा फेमस लोकल फूड का आनंद लेने से पीछे नहीं हटती है. हाल ही में एक्ट्रेस लंदन में थी जहां उन्होंने कुछ टेस्टी मेडिटेरियन फूड के मजे लिए और अपने फैंस को इसे रिकमेंट भी करा. वहीं इन दिनों भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता मे हैं और उन्होंने इस शहर में कुछ टेस्टी खाने का स्वाद लेने का मौका तक नहीं छोड़ा. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपको क्या पसंद आया है? अब जब वो कोलकाता में है तो उन्होंने वहां के क्लासिक फूड के ही मजे लिए हैं.

यहां देखें पोस्ट

भूमि पेडनेकर कोलकाता के सभी प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों से भरी एक स्वादिष्ट थाली का आनंद ले रही थीं. उन्होंने जो डिश खाई वो थी आलू पोस्तो. पेडनेकर ने कोलकाता के कॉम्बिनेशन को 'ऑसम' बताते हुए कैप्शन में लिखा, "लाइफ राइट नाओ इस ___ है. जानने के लिए आवाज उठाएं." ऐसा लग रहा था कि वो हर एक बाइट का भरपूर मजा ले रही थीं. बाद में उन्होंने कोलकाता के लोगों को और उनके अमेजिंग फूड रिकमेंडेशन के लिए थैंक्स कहा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आइ एम फुल ऑल दी फूड एंड लव कोलकाता. थैंक्स फैम यहां के फूड रिकमेंडेशन के लिए." 

बता दें कि यह पहला वीडियो नही है जिसमें भूमि पेडनेकर को खाने का लुफ्त उठाते देखा गया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड को ऑर्डर करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था.उन्होंने कैप्शन में पूछा, "आप क्या खाना चाहते हैं." 

यहां देखें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपने भूमि पेडनेकर के खाने-पीने के शौक के बारे में क्या सोचा? हमें कमेंट्स में बताएं. इस बीच उनके वर्कफ्रंट की बात करे तों हाल ही में उनकी फिल्म 'अफवाह' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है.