Author Ruskin Bond: लेखक रस्किन बॉन्ड ने मसूरी की बारिश में फ्रेश जलेबियों का आनंद लिया

Author Ruskin Bond: चाहे गर्मी का दिन हो या उमस भरी बरसात, मौसम और खाने की लालसा वास्तव में साथ-साथ चलती है. गर्मी के मौसम में हम आइसक्रीम और पॉप्सिकल्स जैसी ठंडी और ताजगी वाली सभी चीजें खाने की इच्छा रखते हैं.

Author Ruskin Bond: लेखक रस्किन बॉन्ड ने मसूरी की बारिश में फ्रेश जलेबियों का आनंद लिया

रस्किन बॉन्ड ने अपने फॉलोवर्स के साथ मसूरी में बरसात के दिन में अपने खाने की क्रेविंग को साझा किया.

खास बातें

  • जलेबियों को रस्किन बॉन्ड की पोती बीना ने बनाया था.
  • पोस्ट को अबतक 26 हजार लाइक मिले.
  • फैंस और फॉलोवर्स उन्हें खुश और स्वस्थ देखकर रोमांचित थे.

Author Ruskin Bond: चाहे गर्मी का दिन हो या उमस भरी बरसात, मौसम और खाने की लालसा वास्तव में साथ-साथ चलती है. गर्मी के मौसम में हम आइसक्रीम और पॉप्सिकल्स जैसी ठंडी और ताजगी वाली सभी चीजें खाने की इच्छा रखते हैं. जिस क्षण हम अपनी खिड़कियों पर बारिश की टपटपाने की आवाज सुनते हैं, हम तुरंत गर्म पकौड़े और चाय के एक फ्रेश कप के लिए तरस जाते हैं. मशहूर लेखक रस्किन बॉन्ड ने भी अपने फॉलोवर्स के साथ मसूरी में बरसात के दिन में अपने खाने की कुछ क्रेविंग को फेसबुक पर साझा किया. उन्होंने ठंडी, बारिश के मौसम में घर पर बनी फ्रेश जलेबियों का लुत्फ़ उठाया. उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट पर एक नज़र डालेंः

रस्किन बांड ने फेसबुक पर लिखा, "मसूरी में बरसात के दिन और बीना की रसोई से फ्रेश जलेबी में मेरे प्रियजन के साथ." जलेबियों को रस्किन बॉन्ड की पोती बीना ने बनाया था. उन्हें खुली आंखों और चेहरे पर मुस्कान के साथ जलेबियों का आनंद लेते देखा जा सकता है. घर की बनी जलेबियों को कुछ झागदार गर्म दूध के साथ पेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मसूरी में बारिश के मौसम का आनंद लेने का एक शानदार तरीका क्या है! पोस्ट को 26 हजार लाइक और 2.4 हजार बार फेसबुक पर शेयर किया गया. रस्किन बॉन्ड के फैंस और फॉलोवर्स उन्हें खुश और स्वस्थ देखकर रोमांचित थे. एक फॉलोवर्स ने कहा, "हम आपको खुश और आनंद लेते हुए देखना पसंद करते हैं," एक फॉलोवर्स ने कहा, "हमारे यहां भी आज बिहार में बारिश का दिन था लेकिन जलेबी गायब थी." "आप लंबे समय तक जीवित रहे और प्रकृति के करीब कई और सुंदर कहानियों के साथ हमारे बच्चों को गिफ्ट दें. कमेंट में एक फॉलोवर्स ने कामना की.