अनुष्का शर्मा ने मजा लिया इस स्वीट ट्रीट का, देखें तस्वीर

जहां सेलिब्रिटीज को अपनी भूमिका के अनुसार सख्त डाइट को फॉलो करना पड़ता है, वहीं उनके पास भी ऐसे दिन होते हैं जब उन्हें भी कुछ स्वादिष्ट खाने की क्रेविंग होती है.

अनुष्का शर्मा ने मजा लिया इस स्वीट ट्रीट का, देखें तस्वीर

खास बातें

  • हम स्वादिष्ट बिस्कुट से भरा एक बॉक्स देख सकते हैं.
  • बॉक्स में आप बिस्कुट की काफी वैराइटी देख सकते हैं.
  • बैकग्राउंट में बेरी योगर्ट का एक बाउल भी देख सकते हैं.

हम कितना भी हेल्दी खाने की कोशिश करें, हम सभी किसी न किसी दिन मुंह में पानी ला देने वाली डिश का मजा लेना चाहते हैं. बस हमारी फेवरेट डिश की एक बाइट हमारे मूड को कुछ ही मिनटों में बदल सकती है. खैर, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए भी ऐसा ही लगता है.  अगर आप सोशल मीडिया पर उनको फॉलो कर रहे हैं, तो आप जानते हैं कि वह इंस्टाग्राम पर अपने 59.8 फॉलोअर्स को अपडेट रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती है कि वह आगे क्या कर रही है. जहां सेलिब्रिटीज को अपनी भूमिका के अनुसार सख्त डाइट को फॉलो करना पड़ता है, वहीं उनके पास भी ऐसे दिन होते हैं जब उन्हें भी कुछ स्वादिष्ट खाने की क्रेविंग होती है. हाल ही में, उन्होंने अपने लेटेस्ट इंल्डजेंस की एक झलक शेयर की और कहने की जरूरत नहीं है कि इन्होंने हमारी भी क्रेविंग को बढ़ा दिया.

स्वादिष्ट देसी खाने का लुत्फ उठा रहीं करिश्मा कपूर, यहां देखें तस्वीर

अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया कि वह क्या खा रही हैं. स्टोरी में, हम स्वादिष्ट बिस्कुट से भरा एक बॉक्स देख सकते हैं. चॉकलेट कोटेड वेफर्स, जिम-जैम बिस्कुट से लेकर बोर्बोन बिस्कुट और वेनिला बिस्कुट तक काफी वैराइटी देख सकते हैं. बैकग्राउंट में बेरी योगर्ट का एक बाउल भी देख सकते हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बिहेविंग वैरी बैड' यहां देखेंः

h6bjuneo
स्वादिष्ट लग रहा है, है ना! खैर, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स से एक झलक शेयर की है. इससे पहले, उन्होंने हमें इंग्लैंड में अपने माता-पिता के साथ ब्रेकफास्ट डेट की एक झलक दी. पोस्ट में, हम अनुष्का को एक कप ब्लैक कॉफी का मजा लेते हुए देख सकते हैं, जबकि उनके माता-पिता को संतरे का जूस और कोम्बुचा चाय पीते हुए देखा गया था. आमंड क्रोइसैन, फ्रूट ब्रेड और सॉर डो अन्य डिलाइट्स में से एक थे जिन्हें हम टेबल पर देख सकते थे. इस बारे में यहां और पढ़ें.

इन डिजर्ट रेसिपीज से भरा रहा सारा अली खान का लेट बर्थ डे सेलिब्रेशन

अनुष्का शर्मा की फूड डायरी के बारे में आप क्या सोचते हैं, हमें नीचे कमेंट में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com