एक लंबी विदेश यात्रा के बाद अनुष्का शर्मा ने साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

अनुष्का को जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है आत्मा को संतुष्ट करने वाला देसी भोजन. अब आप हैरान होंगे कि हम यह कैसे जानते हैं-

एक लंबी विदेश यात्रा के बाद अनुष्का शर्मा ने साउथ इंडियन मील का लिया मजा, देखें तस्वीर

खास बातें

  • अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी हैं.
  • विदेशी ट्रिप के बाद अनुष्का ने साउथ इंडियन मील का मजा लिया.
  • वह अक्सर अपनी फूड स्टोरिज शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा, उन कुछ सेलिब्रिटिज में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खुलकर बात करना पसंद करती हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप एक्टर को डेली लाइफ से जुड़े कुछ खास पलों को वाली पोस्ट और स्टोरिज को शेयर करते हुए पाएंगे. पति विराट कोहली के साथ उनकी डेट्स हो या सेट पर बिताया गया समय, अनुष्का फोटो शेयरिंग ऐप पर इसकी झलकियां शेयर करती हैं. लेकिन जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है वह है फूड स्टोरिज. ‘सुल्तान' एक्टर एक फूडी है और दुनिया भर के विभिन्न प्रकार के व्यंजनों को आजमाना पसंद करती है. हमने उन्हें पेरिस में क्रोइसैन, इंग्लैंड में कुकीज़ और बहुत सी चीजों का मजा लेते हुए देखा है.

Shahi Sooji Halwa: कैसे बनाएं घर पर शाही सूजी हलवा- Recipe Inside
 

हालांकि, अनुष्का को जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है आत्मा को संतुष्ट करने वाला देसी भोजन. अब आप हैरान होंगे कि हम यह कैसे जानते हैं, इसके लिए आपको कही जाने की जरूरत नहीं है बस आपको जवाब खोजने के लिए उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी देखें.  एक्टर ने हाल ही में यूनाइटेड किंगडम से वापस आने के बाद अपने पहले मील की एक झलक शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. आपको बता दें कि अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस' के लिए यूके में रह रही हैं.

कोई अनुमान है कि उसने क्या खाया, आइए हम आपको इसके बारे में बताएं. अनुष्का ने एक स्वादिष्ट सद्या थाली का मजा लिया जिसमें चावल, रसम, पचड़ी, इमली राइस, लेमन राइस और बहुत कुछ शामिल था. ‘विदेश में एक लंबी यात्रा के बाद बस क्या चाहिए!' उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया. यहां देखेंः

3p0jnpao

कितना स्वादिष्ट लगता है न, हम अनुष्का के इस लाजवाब मील ने हमारी क्रेविंग को बढ़ा दिया, आप क्या कहते हैं, अपने विचार नीचे कमेंट में शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस' अगले साल ;2023, ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी पर आधारित है.