किचन के लिए खरीदना है नया फ्रिज तो एमाज़ॉन पर मिल रही है भारी छूट और शानदार ऑफर

Amazon Kick Starter Deals: रेफ्रिजरेटर खरीदने की सोच रहे हैं तो एमाज़ॉन दे रहा है बेहतरीन डील्स. यहां देखिए क्या कितने में मिलेगा.

किचन के लिए खरीदना है नया फ्रिज तो एमाज़ॉन पर मिल रही है भारी छूट और शानदार ऑफर

एमाज़ॉन दे रहा है फ्रिज पर बंपर डिस्काउंट.

त्योहारों का मौसम आ गया है और इसी के साथ शापिंग का भी. नए कपड़ों से लेकर ज्वैलरी खरीदने के अलावा, लोग अपने घर के लिए भी सामान खरीदते हैं. जिसमें घर की डेकोरेशन से लेकर किचन की भी कई चीजें शामिल होती है. अगर आप भी अपने घर के लिए नई चीजों को खरीदने की तैयार कर रहे हैं तो आपके लिए एमाज़ॉन जल्द ही 'ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' सेल लेकर आ रहा है जिसमें आप अपने घर के लिए शॉपिंग कर सकते हैं. ये सेल किसी फेस्टिवल से कम नही है. ये सेल 8 अक्टूबर, 2023 से शुरू हो गई है और प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन पहले, 7 अक्टूबर से शुरू हुई थी. 

खरीदारी के शौकीन सभी लोगों के लिए, अमेज़ॅन ने कुछ किक-स्टार्टर डील्स शेयर की हैं, जहां आप अच्छे डिस्काउंट पर कई बड़े एप्लाइंसेस खरीद सकते हैं. आइए इस आर्टिकल में जानते हैं रेफ्रिजरेटर पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में. 

36% तक की छूट पर रेफ्रिजरेटर प्राप्त करें - आपके लिए 4 विकल्प:

1. गोदरेज सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर विद बेस ड्रॉअर (Godrej Single Door Refrigerator With Base Drawer)

इस सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 180-लीटर है और यह छोटे छोटी फैमिली के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. यह बजट फ्रेंडली और काफी स्टाइलिश भी है. इसकी कैपेसिटी 150 किलोग्राम है. वहीं इसके प्राइज की बात करें तो 24,990 रूपए है लेकिन सेल में ये आपको 15990 रूपए में मिल जाएगा. 

2. गोदरेज सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (Godrej Single Door Refrigerator With Base Drawer)

यह फोर-स्टार रेफ्रिजरेटर भी 180-लीटर की कैपेसिटी के साथ आता है. इसमें एक जंबो वेजिटेबल ट्रे भी है जिसकी कैपेसिटी 16.44 लीटर है और यह आपकी सभी सब्जियों को लंबे समय तक फ्रेश बनाए रखती है. वैसे इसका प्राइज 19,500.00 रूपए है लेकिन सेल में यह 14,990 रूपए में मिल रहा है.

3. Hisense फ्रेंच डोर रेफ्रिजरेटर (Hisense French Door Refrigerator)

यह मल्टी-डोर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर एक ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन के साथ आता है जो बर्फ को जमने से रोकता है. इसकी कैपेसिटी 192-लीटर है. इसमें एक डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर भी है जो बिना शोर किए चलता है. वैसे इस फ्रिज की कीमत 87,990 रुपये है लेकिन सेल में ये आपको 58,990 रूपए में मिल जाएगा.

4. व्हर्लपूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर (Whirlpool Single Door Refrigerator)

यह सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर इंसुलेटेड कैपिलरी तकनीक के साथ आता है और इसकी क्षमता 184 लीटर है. यह 3-स्टार है और फास्ट कूलिंग करता है. ये आपकी चीजों को लंबे समय तक फ्रेश रखने में भी मदद करता है. वैसे तो इसका प्राइज 19,850 रुपए है लेकिन सेल में ये 13,970 रुपए में मिल रहा है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)