Amazon Great Indian Festival: डिनर और सर्विंग सेट पर मिल रही है 53% तक की छूट, अभी चेक करें ऑफर्स की लिस्ट

Amazon Great Indian Festival 2023: हम आपके लिए कुछ डिनरवेयर सेट के ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपके किचन सेट को और बेहतरीन बनाने में आपकी मदद करेंगे.

Amazon Great Indian Festival: डिनर और सर्विंग सेट पर मिल रही है 53% तक की छूट, अभी चेक करें ऑफर्स की लिस्ट

Amazon Great Freedom Festival 2023: डिनरवेयर पर मिल रही है बंपर सेल.

हम सभी को वेल-ऑर्गेनॉइ्ज्ड डाइनिंग सेटअप पसंद होता है. एक सुंदर सी डिनर प्लेट या सर्विग बाफल या कुछ चिक कटलरी आपके खाने के पूरे एक्सपीरियंस को बदल देती है. अगर आप भी खाना बनाने के साथ सुंदर डिनर सेट और कटलरी लवर हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं. हम लेकर आए हैं कुछ फैंसी और बेहतरीन डिनर सेट की लिस्ट जो आपके किचन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर बेहतरीन डील्स पर आप इन डिनर सेट्स को घर ला सकते हैं. तो आइए जानते हैं डिनर सेट पर मिलने वाले इन स्पेशल ऑफर्स के बारे में. 

5 एमेजॉन ग्रेट फेस्टिवल पर डिनरवेयर सेट पर मिल रहे स्पेशल ऑफर 

1. लारा बाय बोरोसिल ग्रीन लीव्स सिल्क सीरीज ओपलवेयर डिनर सेट:

यह डिनर सेट किसी भी एनिमल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसके अलावा, यह माइक्रोवेव फ्रेंडली भी है. इसके अलावा यह लाइट वेट, स्टैकेबल और स्टोर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. जो इसे एक परफेक्ट डिनर सेट बनाता है. 

(7,961 ratings & 4,331 reviews)
1,949
3,640
(46% OFF)
Buy on Amazon

2. वंडरशेफ ग्रेनाइट डाई कास्ट नॉन-स्टिक कैसरोल सेट:

इन पैन को ऐसे डिजाइन किया गया है कि इसमें हीट समान तौर पर सभी हिस्सों में बराबरी से पहुंचे. इसके लिए इसमें प्योर-ग्रेज वर्जिन एल्यूमीनियम का इस्तेमाल किया गया है. यह खाने को हेल्दी रखता है और 100 प्रतिशत पीएफओए फ्री भी है. ऑयल फ्री खाना बनाने के लिए कैसरोल में फाइव लेयर मेटा टफ नॉन-स्टिक कोटिंग भी की गई है.

3. सेलो सफायर इंसुलेटेड इनर स्टील कैसरोल:

ये कंटेनर इंपोर्टेड बोरोसिलिकेट ग्लास से बने होते हैं, जिससे यह बात कंफर्म हो जाती है कि ये 100% फूड-ग्रेड हैं और लेड और कैडमियम फ्री है. इसकी एयरटाइट प्लास्टिक लिड्स खाने को सेफ रखने के साथ फ्रेश बनाए रखने में भी मदद करती है. ये कंटेनर ठंड के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं और इन्हें माइक्रोवेव में इस्तेमाल किया जा सकता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इनको मेनटेन करना आसान है और इनको डिशवॉशर में भी साफ किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: किचन जार और कंटेनर्स पर मिल रही है 60% तक का ऑफ, यहां देखें बेस्ट ऑफर्स

4. अगारो एलीट ग्लास कैसरोल:

ये कैसरोल ड्यूरेबल बोरोसिलिकेट ग्लास से बने होते हैं जो 350 डिग्री सेल्सियस तक टेंपरेचर सहन कर सकते हैं. इनका साइज 700 मिलीलीटर और 1000 मिलीलीटर में आता है और ये आपके डाइनिंग सेटअप में एक अलग लुक को जोड़ते हैं. ये कैसरोल माइक्रोवेव, ओवन और फ्रीजर में यूज करने के लिए बिल्कुल सेफ हैं. 

5. एमेजॉन ब्रांड - सोलिमो स्टेनलेस स्टील कैसरोल:

इन इंसुलेटेड कैसरोल डिशेस में फूड-ग्रेड स्टेनलेस स्टील का इंटीरियर है. लंबे समय तक आपके खाने की गर्माहट और ताजगी बनाए रखने के लिए इन कंटेनरों को डबल वॉल वाले स्टेनलेस स्टील से डिजाइन किया गया है. वे अंदर और बाहर दोनों तरफ चमकदार फिनिश के साथ आते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)