Amazon Great Indian Festival: स्टोरेज कंटेनर्स पर मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीद लें

Amazon Great Indian Festival: अपने करीबियों और रिश्तेदारों को तोहफें में दे ये बेहतरीन ड्राई फ्रूट कंटेनर्स.

Amazon Great Indian Festival: स्टोरेज कंटेनर्स पर मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीद लें

Amazon Great Freedom Festival 2023: सेल में मिल रहे हैं ड्राई फ्रूट कंटेनर.

दिवाली करीब है और हम इस त्योहार को यादगार बनाने के लिए आखिरी समय तक तैयारियां कर रहे हैं. घर को सजाने से लेकर पकवान बनाने तक, पूरे भारत में आपको इस समय लोग किसी न किसी काम में व्यस्त दिख जाएंगे. दिवाली के दौरान एक-दूसरे को गिफ्ट्स देना तो चलता रहता है और अगर आपने अभी तक इसके लिए इंतजाम नहीं किया है तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. हमने कुछ सुंदर, स्टाइलिश कंटेनर्स के ऑप्शन्स चुने हैं, जिनमें आप खाने की चीजें, जैसे ड्राई फ्रूट्स और स्नैकस भरकर गिफ्ट में दे सकते हैं. बता दें कि ये स्टाइलिश कंटेनर्स बहुत ही कम प्राइज पर एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिल रहे हैं. तो, बिना किसी देरी के 10 नवंबर से पहले इनको खरीद लें.

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: गिफ्ट देने के लिए 5 स्टोरेज कंटेनर्स

1. कपास की रस्सी के सेट के साथ जूटिफाई ड्राई फ्रूट कंटेनर ट्रे:

इको फ्रेंडली जूट और कपास की रस्सी से बने ये कंटेनर्स टिकाऊ और हल्के हैं. इनको जो चीज खास बनाती है वो है इनकी पोर्टेबिलिटी. इसके अलावा इनको साफ करना भी बेहद आसान है. इसके लिए  एक नम कपड़े या ब्रश से इनको पोछ देना है. यह काफी लंबे समय तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं. ये कई अलग-अलग रंग और डिजाइन में मिल सकते हैं.

2. सेल्वेल ड्यून एयरटाइट ड्राई फ्रूट कंटेनर ट्रे सेट:

हाई क्वालिटी वाले पॉलीप्रोपाइलीन से बने, ये कंटेनर मजबूत, भरोसेमंद और पूरी तरह से BPA फ्री हैं. ये फ्रीजिंग और माइक्रोवेविंग दोनों के लिए यूजफुल हैं और इनकी स्टोरेज कैपेसिटी भी काफी अच्छी है. इन कंटेनरों में एयर टाइट लिड्स हैं जो आपके फूड आइटम्स को लंबे समय तक फ्रेश बनाए रखने में मदद करती है.

3. युवांश क्रिएशंस ड्राई फ्रूट स्टोरेज कंटेनर:

आपके किचन के लिए ये स्टोरेज कंटेनर बिल्कुल परपेक्ट हैं, क्योंकि इनमें चीजें स्टोर करने के साथ ही आप इन्हें सजाने के लिए भी अपने किचन में रख सकते हैं. यह मिठाई, स्नैक्स, माउथ फ्रेशनर, सूखे मेवे, ग्रेवी, अचार, चीनी और चाय जैसी कई प्रकार की चीजों सर्व करने के लिए भी बिल्कुल परफेक्ट हैं. ये न केवल आपकी मेज पर एक सुंदर टच जोड़ता है, बल्कि आपके इंटीरियर को भी बेहतरीन बनाता है. इस सेट में एक बाउल, ट्रे और एक स्पून भी शामिल है.

4. कैपियो आर्ट ड्राई फ्रूट बॉक्स:

यदि आप अपने डाइनिंग सेटअप में एक एथनिक वाइब जोड़ना चाहते हैं, तो यह ड्राई फ्रूट बॉक्स जरूर होना चाहिए. यह हाथों से बनाया गया है जिसमें लकड़ी को मोर जैसे शेप में ढाला गया है. ये बक्से फ्रेजाइल होते हैं और इन्हें आसानी से गीले कपड़ों से साफ किया जा सकता है.

5. मैकसेन डेकोरेटिव ड्राई फ्रूट बॉक्स:

इसमें चार डिब्बे हैं, जो सूखे फल, चॉकलेट और मिठाइयों को रखने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. इसके अलावा ये आपके लिविंग रूम में एक बेहतरीन शोपीस के तौर पर भी काम करते हैं, जो निश्चित रूप से आपके मेहमानों को इंप्रेस करेगा. यह विशेष रूप से हर रोज इस्तेमाल करने के लिए डिजाइन किए गए हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)