Amazon Great Indian Festival Finale Days: सेल खत्म होने से पहले उठा लें फायदा, किचन चिमनी पर मिल रहा है बंपर ऑफर

Amazon Great Indian Festival: महीने भर चलने वाला शॉपिंग फेस्टिवल एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अब खत्म होने वाला है. एमेजॉन पूरे प्लेटफ़ॉर्म पर कई प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स और डील्स दे रहा है.

Amazon Great Indian Festival Finale Days: सेल खत्म होने से पहले उठा लें फायदा, किचन चिमनी पर मिल रहा है बंपर ऑफर

Amazon Great Freedom Festival 2023: चिमनी पर मिल रही है 67% तक की छूट.

महीने भर चलने वाला शॉपिंग फेस्टिवल एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अब खत्म होने वाला है. एमेजॉन पूरे प्लेटफ़ॉर्म पर कई प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स और डील्स दे रहा है. यहां, हम आपके लिए किचन में लगने वाली चिमनी पर कुछ बेहतरीन ऑफर्स की लिस्ट लेकर आए हैं. जिनको आप खरीदकर अपने किचन को अपग्रेड कर सकते हैं. तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं क्या और किस पर मिल रहे हैं ये बेहतरीन ऑफर्स.

रसोई चिमनी पर 5 ब्लॉकबस्टर डील:

ये भी पढे़ं: सुबह के नाश्ते में बनाना है कुछ हेल्दी और टेस्टी तो ट्राई करें दही सैंडविच, झटपट बनकर होगा तैयार

1. ग्लेन ऑटो-क्लीन फिल्टरलेस किचन चिमनी:

यह एक सेल्फ-क्लीनिंग चिमनी है जो मैन्युअल सफाई को खत्म करती हैं. साथ ही, यह टच कंट्रोल और मोशन सेंसर के साथ आती है जो इसको यूज करने को आसान बनाता है. यह फ़िल्टर रहित डिज़ाइन के साथ आता है जो फ़िल्टर के मेंटीनेंस की परेशानी को खत्म करता है.

2. हिंदवेयर स्मार्ट अप्लायंसेज ओलेना किचन चिमनी:

इस चिमनी में सेल्फ-क्लीनिंग कैपेबिलिटी है. इसके कंट्रोल पैनल पर ऑटो क्लीनिंग को टच करते ही यह साफ हो जाती हैं. इसमें 1200 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे की सक्शन कैपेसिटी है, जो आपकी रसोई को फ्रेश और स्मोक फ्री रखने में मदद करती है.

3. एलिका फिल्टर रहित ऑटोक्लीन रसोई चिमनी:

यह चिमनी मोशन-सेंसिंग टैक्नीक के साथ आती है, जो एक सिंपल हैंड वेव के साथ इसको यूज करने में आसान बनाती है. यह एक ऑटो-क्लीन फ़ंक्शन के साथ आता है और चिमनी के अंदर चिपचिपे तेल के पार्टिकल्स को खत्म करने के लिए एक हीटिंग एलीमेंट का इस्तेमाल करता है, जो उन्हें नीचे लगे ऑयल कलेक्टर में कलेक्ट करता है.

4. फैबर ऑटोक्लीन किचन चिमनी:

यह सेल्फ-क्लीनिंग चिमनी बैफल फिल्टर के साथ आती है जो इसको इस्तेमाल करने में आसान बनाती है. टच पैनल के साथ सेंसर कंट्रोल के साथ यह चिमनी आपके किचन के लिए परफेक्ट है. 

5. इनालसा रसोई चिमनी:

यह पिरामिड स्टाइल चिमनी स्टेनलेस स्टील फिनिश के साथ साइड वॉल माउंटिंग के लिए डिज़ाइन की गई है. यह दो से चार बर्नर वाले स्टोव के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)