Amazon Great Indian Festival 2023: किचन की इन जरूरी चीजों पर मिल रही है भारी छूट, आज ही लाएं घर

Amazon Great Indian Festival: यदि आप जल्द ही अपनी किचन में सुधार करने का प्लान बना रहे हैं, तो हम कहते हैं, अभी इस पर विचार करें.

Amazon Great Indian Festival 2023: किचन की इन जरूरी चीजों पर मिल रही है भारी छूट, आज ही लाएं घर

Amazon Great Freedom Festival 2023: किचन की जरूरी चीजों पर सेल.

हम हर दिन कई तरह के बर्तनों का इस्तेमाल करते हैं और इसलिए समय-समय पर किचन को अपडेट करते रहते हैं. रेगुलर इंटरवल पर अपने किचन सेटअप को अपग्रेड करने से आपका काम आसान हो जाता है और आपके फूड में हाइजीन की जांच हो जाती है. यदि आप जल्द ही अपनी किचन में सुधार करने का प्लान बना रहे हैं, तो हम कहते हैं, अभी इस पर विचार करें. आप क्यों पूछ रहे हो? ऐसा इसलिए है क्योंकि अमेज़ॅान अपने महीने भर चलने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के साथ यहां है, जो कई किचन के आवश्यक सामानों पर ब्लॉकबस्टर डील पेश कर रहा है. हमने आपके विचार के लिए कुछ फेवरेट चुने हैं. यहां जानें- 

किचन के आवश्यक सामानों पर 5 ब्लॉकबस्टर डील: 5 Blockbuster Deals On Kitchen Essentials:

1. टॉप ब्रांडों के प्रेशर कुकर पर 53% तक की छूट:

हमारे डेली कुकिंग के काम को आसान बनाने के लिए, प्रेशर कुकर के इनवेंशन से बहुत मदद मिली है. प्रेशर कुकर खाने को जल्दी पकाने में मदद करता है और कई विटामिन और खनिजों को बनाए रखने में भी मदद करता है. यह कुकवेयर यूनिक समय बचाने वाला हो सकता है और मिनटों में खाने को पका सकता है. यहां आपके लिए कुछ ऑप्शन दिए गए हैं.

2. टॉप ब्रांडों के जूसर मिक्सर ग्राइंडर पर 62% तक की छूट:

मिक्सर ग्राइंडर हमारी किचन में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले टूल में से एक है. हम इसका उपयोग डेली बेसेस पर कई सामग्रियों को पीसने, प्यूरी, पेस्ट आदि बनाने के लिए करते हैं. चूंकि इसका उपयोग बहुत अधिक होता है, इसलिए यह काफी आसानी से खराब भी हो सकता है. इसलिए, हमने आपकी किचन में पुराने जूसर मिक्सर ग्राइंडर को बदलने के लिए कुछ जूसर मिक्सर ग्राइंडर ऑप्शन लाए हैं.

(54K+ ratings & reviews)
1,299
3,500
(62% OFF)
Buy on Amazon

(29K+ ratings & reviews)
2,499
5,300
(52% OFF)
Buy on Amazon

(29K+ ratings & 12K+ reviews)
2,599
5,795
(55% OFF)
Buy on Amazon

3. टॉप ब्रांडों के वॉटर प्यूरीफायर पर 50% तक की छूट:

क्लीन ड्रिंक संभवतः हेल्दी लिविंग की दिशा में पहला कदम है. इसलिए, आपको हर घर में वॉटर प्यूरीफायर लगे हुए मिलेंगे. अगर आप अपने किचन के लिए नया वाटर प्यूरीफायर लेने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां हमारे पास आपके लिए कुछ ऑप्शन हैं.

4. 73% तक की छूट पर टॉप ब्रांडों से बेकिंग एसेंसियल संबंधी आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करें:

बेकिंग एक साइंस है और आपको अपने फेवरेट फ्लेवर और टेक्स्टर का केक बनाने के लिए सही प्रकार के बर्तनों, टूल और गैजेट्स की आवश्यकता होती है. इसे ध्यान में रखते हुए, हमने आपके लिए कुछ बेकवेयर ऑप्शन लाए हैं, जो भारी छूट पर उपलब्ध हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)