Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॉन सेल में पाएं ओटीजी पर भारी छूट, यहां देखें 5 बेस्ट ऑप्शन

Amazon Great Indian Sale: अगर आप भी किचन में कम समय बिताना चाहते हैं तो ओटीजी के इन ऑप्शन को चुन सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॉन सेल में पाएं ओटीजी पर भारी छूट, यहां देखें 5 बेस्ट ऑप्शन

Amazon Great Freedom Festival 2023: ओटीजी पर पाएं भारी छूट.

Amazon Great Indian Festival 2023: वे दिन गए जब एक मात्र स्टोव आपकी कुकिंग की सभी जरूरतों को पूरा कर सकता था. आज आपको कई प्रकार के खाना पकाने के उद्देश्यों के लिए अलग-अलग टूल की आवश्यकता होती है - ओटीजी (ओवन-टोस्टर-ग्रिल) (oven-toaster-grill) किचन की ऐसी ही एक आवश्यक चीज़ है. यह आपको चिकन को ग्रिल करने, स्वादिष्ट केक बेक करने और बहुत कुछ करने में मदद करता है. इसलिए यदि आप बेकिंग में हाथ आजमाने का प्लान बना रहे हैं, तो यह टूल आपके पास होना ही चाहिए. वास्तव में, हम कहते हैं, ओटीजी खरीदने का यह सही समय है क्योंकि अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आपकी ज़रूरत के सभी प्रोड्क्ट पर भारी छूट दे रहा है. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

इस बीच, यहां हम आपके लिए ओटीजी के लिए अपनी कुछ सिफारिशें लेकर आए हैं. एक नज़र देखो और खुद तय करो

अमेज़ॅान ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर ये 5 ओटीजी ऑप्शन- Here're 5 OTG Options For You To Consider:

1. फिलिप्स डिजिटल ओवन टोस्टर ग्रिल:

इस टूल की क्षमता 25-लीटर है और यह 1500 वॉट से ऑपरेट होता है. यह वन-टच प्रीसेट मेनू के साथ आता है जिसमें एक्सपर्ट कुकिंग कुकिंग रिजल्ट के लिए सही समय, तापमान और हीटिंग एलिमेंंट सेटिंग्स शामिल हैं.

2. वंडरशेफ ओवन टोस्टर ग्रिलर:

यह टूल सॉफ्ट रोटी और स्वादिष्ट केक बेक, ऑयल फ्री पापड़ और रोटियां टोस्ट करने, सब्जियों और मीट को ग्रिल करने और बहुत कुछ करने के लिए परफेक्ट है. इसमें लास्टिंग परफॉर्मेंस के लिए स्टेनलेस स्टील हीटिंग एलिमेंट भी शामिल हैं. इसमें एक ऑटोमेटिक शटऑफ़ टाइमर फ़ंक्शन है, जो कुकिंग के पूरा होने पर आपको एलर्ट करने के लिए तैयार रिंग के साथ पूरा होता है.

3. बजाज मेजेस्टी ओवन टोस्टर ग्रिलर:

इस प्रोडक्ट को सेट करना आसान है और इसके लिए किसी इंस्टॉलेशन की आवश्यकता नहीं है. इसमें पाउडर-लेपित और स्टेनलेस स्टील बॉडी का कॉम्बो है, जो लंबे समय तक चलने वाला स्थायित्व सुनिश्चित करता है. ओटीजी एक टाइमर के साथ आता है जिसमें अतिरिक्त सुविधा के लिए एक ऑटो शट-ऑफ सुविधा शामिल है.

(13K+ ratings & 2,748 reviews)
3,650
5,690
(35% OFF)
Buy on Amazon

4. इनालसा ओवन मास्टरशेफ ओटीजी:

800 वॉट द्वारा संचालित, यह ओवन टोस्टर ग्रिलर केवल दो से तीन मिनट में तेजी से गर्म हो जाता है, जिससे आपके खाना पकाने में काफी तेजी आती है. इससे न केवल समय की बचत होती है बल्कि बिजली के खर्च को कम करने और कम कैलोरी खपत को बढ़ावा देने में भी मदद मिलती है. इसके अलावा, इंटीरियर को लगातार टोस्टिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें एक बार में ब्रेड के चार स्लाइस या नौ इंच के पिज्जा के साथ-साथ कई प्रकार के स्नैक्स और फूड शामिल हैं.

5. अगारो ग्रैंड मोटराइज्ड बेकिंग ओवन:

यह ओवन एक मोटर रोटिसरी फ़ंक्शन के साथ आता है. जो आपको सुविधा के साथ पूरी तरह से रोस्ट हुए और समान रूप से ब्राउन व्यंजन तैयार करने की अनुमति देता है. कंवेन्शन फीचर से कुकिंग और ब्राउनिंग होने को सुनिश्चित करती है, जिससे यह केक और अन्य कन्फेक्शनरी चीजों को पकाने के लिए परफेक्ट हो जाती है. इसके साथ ही, यह छह अलग-अलग हीटिंग मोड प्रदान करता है, जो कई डिश पकाने के लिए वर्सटीलिटी प्रोवाइट करता है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)