विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 01, 2022

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें

Sonam Kapoor: इंडियन डिशेज ने ग्लोबल फूड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोनम कपूर एक ऐसी फूडी हैं जो हर जगह हमेशा इंडियन फूड खाना पसंद करती हैं.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें
Sonam Kapoor: सोनम कपूर और उनके ग्रुप ने लंदन में जमावर रेस्टोरेंट का दौरा किया.

इंडियन डिशेज ने ग्लोबल फूड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. न केवल इंडियन बल्कि, विदेशी भी इन डिशेज को पसंद करने लगे हैं और एक्ट्रेस सोनम कपूर एक ऐसी फूडी हैं जो हर जगह हमेशा इंडियन फूड खाना पसंद करती हैं. जबकि वह एक हेल्दी डाइट फॉलो करती है और अधिकतर समय हेल्दी खाती है, वह अपने आप को कुछ इंडलजेंस ट्रीट में शामिल करने के लिए हेयर डाउन करती है. हाल ही में, उसने लंदन में अपने ड्रूल वर्थी इंडियन फूड की कुछ स्टोरीज साझा कीं, और हम कुछ मदद नहीं कर सके, लेकिन कुछ के लिए क्रेव कर रहे थे! उनके द्वारा साझा की गई स्टोरीज पर एक नज़र डालें:

khvp0cuo
gr1bufhg


एक्ट्रेस हिना खान का टेस्टी "होममेड" डिनर- Can You Guess

सोनम कपूर ने जो स्टोरीज साझा कीं, उनमें हम उन्हें उनके पति आनंद आहूजा के साथ देख सकते थे. दोनों के साथ कुछ फ्रेंड भी थे और हम तस्वीरों में आनंद आहूजा के भाई अनंत आहूजा को भी देख सकते हैं. ग्रुप ने लंदन में जमावर रेस्टोरेंट का दौरा किया था, जो शहर में ऑथेंटिकल इंडियन फूड लिए सबसे पॉपुलर ईटरी में से एक है. एथलीट निर्मल पुरजा ने अपनी स्टोरी में लिखा है, "माउनटेन फूड ट्रीट हो रही है." "इस तरह सभी लोग खाते हैं," उन्होंने वीडियो के वॉयसओवर में कहा. छोटी क्लिप में, हम कई टेस्टी इंडियन डिशेज जैसे अंडा बिरयानी, तंदूरी रोटी, भिंडी मसाला, कुछ टेस्टी इंडियन करी और यहां तक ​​कि एक स्वादिष्ट डोसा देख सकते हैं!

Kalki Koechlin: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी बेटी के साथ इस ड्रिंक के लिए मजे, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर और उनके स्वॉड द्वारा खाए गए लेविश स्प्रेड ने हमें वास्तव में इंडियन फूड के गोल दिए. हमें उम्मीद है कि जल्द ही एक्ट्रेस द्वारा इस तरह के कई और खाने के शौकीनों को देखा जाएगा. काम के बारे में, सोनम कपूर आखिरी बार 'द जोया फैक्टर' में सलमान के साथ नजर आई थीं. उनका अगला प्रोजेक्ट मिस्ट्री थ्रिलर 'ब्लाइंड' है जिसे सुजॉय घोष द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और इसमें विनय पाठक और पूरब कोहली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;