विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

मोमोज खाने की शौकीन है परिणीति चोपड़ा, यहां देखें एक्ट्रेस का 'Hilarious' पोस्ट

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनसे हम कभी बोर नहीं हो सकते हैं. चाहे वह उनकी वेकेशन की अविश्वसनीय तस्वीरें हों, या उनके खाने के शौक हों - वह रेगुलर इंस्टाग्राम पर अपनी 34.6 मिलियन फैन फॉलोइंग के लिए अपडेट साझा करती हैं.

मोमोज खाने की शौकीन है परिणीति चोपड़ा, यहां देखें एक्ट्रेस का 'Hilarious' पोस्ट
Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा को एक और चीज खाने का शौक है वह मोमोज.

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनसे हम कभी बोर नहीं हो सकते हैं. चाहे वह उनकी वेकेशन की अविश्वसनीय तस्वीरें हों, या उनके खाने के शौक हों - वह रेगुलर इंस्टाग्राम पर अपनी 34.6 मिलियन फैन फॉलोइंग के लिए अपडेट साझा करती हैं. परिणीति चोपड़ा को फॉलो करने वालों को पता होगा कि वह कितनी बड़ी फूडी हैं. टेस्टी परांठे से लेकर हेल्दी स्मूदी तक- ऐसे कई फूड पदार्थ हैं जो एक्ट्रेस को पसंद हैं. हाल ही में, परिणीति चोपड़ा ने साझा किया कि कैसे उन्हें एक और पॉपुलर फूड- मोमोज का बहुत शौक है. अनुष्का शर्मा को दिखाने वाले मोमोज के बारे में एक उल्लसित और रिलेटेड मीम इंस्टाग्राम पर साझा किया. एक नजर उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी परः

qd2fkf8g

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6' के सेट से शेयर की स्वादिष्ट खाने की प्लेट, देखें तस्वीरें

जब कोई पूछता है कि क्या किसी को मोमोज के लास्ट पीस की जरूरत है," मेम को कैप्शन पढ़ें. फोटो में, हम अनुष्का शर्मा की फेमस फिल्म 'सुई धागा' से देख सकते हैं जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर एक इमोशनल एक्प्रेशन के साथ हाथ ऊपर किया है. परिणीति चोपड़ा ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "हाहा. लव यू @anushkasharma."

Swiggy Delivery Boy: स्विगी डिलीवरी बॉय ने इंसान की जान बचाने में की मदद, यहां जानें पूरी स्टोरी

जाहिर सी बात है परिणीति चोपड़ा को भी मोमोज खाना बहुत पसंद है! हालांकि, हम यह भी जानते हैं कि एक्ट्रेस घर का बना खाना भी पसंद करती है. हाल ही में एक इंस्टाग्राम एएमए सेशन में, उसने खुलासा किया था कि घर का बना कम्फर्ट फूड उनका पसंदीदा है. "प्रेसिडेंट के लिए दाल मखनी, पीएम के लिए पिज्जा," उसने स्टोरी में लिखा है. एक नज़र डालेंः

6ls6mv2

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने लंदन में फ्रेंड्स के साथ लिए इंडियन फूड के मजे, देखें तस्वीरें

काम के बारे में बात करें तो, परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती और करण जौहर के साथ एक रियलिटी शो में जज के रूप में टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की. एक्ट्रेस की एक ब्लॉकबस्टर 2021 भी थी, जिसमें एक ही वर्ष में तीन फ़िल्में रिलीज़ हुईं, जिसका नाम था 'साइना', 'गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार'. उनकी आने वाले प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' शामिल है. संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्शन यह फिल्म अक्टूबर 2022 में रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोका-कोला भारत में लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन-Details Inside
मोमोज खाने की शौकीन है परिणीति चोपड़ा, यहां देखें एक्ट्रेस का 'Hilarious' पोस्ट
Meal With A View: Sayani Gupta Shared A Wonderful Meal With View, See Pics Here
Next Article
Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;