Chicken Salami Sandwich: झटपट ब्रेकफास्ट के लिए इन दो तरह से बनाएं चिकन सलामी सैंडविच

सैंडविच एक ऐसा विकल्प है जिसे कई तरह से बनाया जा सकता है. वेज से लेकर नॉनवेज तक इसे कई अलग अलग तरीके से आप बना सकते हैं.

Chicken Salami Sandwich: झटपट ब्रेकफास्ट के लिए इन दो तरह से बनाएं चिकन सलामी सैंडविच

खास बातें

  • इस सैंडविच की खास बात यह कि आपको इसमें दो विविधताएं मिलती हैं.
  • इन दोनों सैंडविच में आपको लगभग समान सामग्री की जरूरत होती है.
  • आप सादे या मसालेदार वर्जन का चुनाव कर सकते हैं.

आज खाने में क्या पकाना है?' - आप भी क्या अपने दिन की शुरूआत इस सदाबहार सवाल के साथ करते हैं. नाश्ता बनाने को लेकर लाखों लोगों के पास कोई निश्चित जवाब नहीं है. आम तौर पर, आप एक कटोरी दूध में कुछ कॉर्नफ्लेक्स डाल लेते हैं, या फिर ब्रेड के स्लाइस को सेक कर खा लेते हैं. अब, हालांकि ये नाश्ते के ये आसान और क्विक विकल्प हैं, फिर भी एक प्वाइंट के बाद काफी रिपीट हो जाते हैं और ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप ब्रेड और अंडे को एक साथ जोड़ सकते हैं. ब्रेड आमलेट के अलावा आप इससे सैंडविच भी तैयार कर सकते हैं. सैंडविच एक ऐसा विकल्प है जिसे कई तरह से बनाया जा सकता है. वेज से लेकर नॉनवेज तक इसे कई अलग अलग तरीके से आप बना सकते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए क्लासिक सैंडविच लेकर आए है जिसका नाम है चिकन सलामी सैंडविच!

मध्य प्रदेश में एक किसान ने अपने खेत में उगाई लाल रंग की भिंडी, यहां जानें

इस सैंडविच की खास बात यह कि आपको इसमें दो विविधताएं मिलती हैं. एक स्वादिष्ट सबवे-स्टाइल चिकन सलामी सैंडविच और दूसरी ग्रिल्ड चिकन सलामी सैंडविच. है न कितना मजेदार! सबसे अच्छी बात यह है कि इन दोनों सैंडविच में कुछ कटी हुई सब्जियां, सॉस या अपनी पसंद के स्प्रेड और चिकन सलामी के स्वादिष्ट पतले स्लाइस के साथ आपको लगभग समान सामग्री की जरूरत होती है. आप सादे या मसालेदार वर्जन का चुनाव कर सकते हैं, यह पूरी तरह आपकी पसंद पर निर्भर करता है और सैंडविच का स्वाद उतना ही स्वादिष्ट होगा. मक्खन वाली ब्रेड, कुरकुरे सब्जियां, पिघली हुई चीज और फेवरेट चिकन सलामी का मिश्रण इस एक शानदार ब्रेकफास्ट बनाता है. रेसिपी पढ़ें और आज ही ट्राई करें.

कैसे बनाएं दो तरह से चिकन सलामी सैंडविच l 2 वे चिकन सलामी सैंडविच

प्याज, टमाटर, खीरा और शिमला मिर्च को काट लें. एक ब्रेड पर मक्खन फैलाएं और एक चम्मच कटी हुई सब्जियां, सलामी, चीज, नमक और काली मिर्च डालें और ग्रिल करें.

सबवे शैली के सैंडविच के लिए, लेट्यूस का एक बेड बनाएं और ऊपर की तरह ही प्रक्रिया को दोहराएं. थोडी़ सी मेयो या मस्टर्ड सॉस डालें और अब आपका इसका मजा ले सकते हैं.

चिकन सलामी सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


7 Healthy Indian Breakfast Recipes: अपनी सुबह की शुरुआत इन सात हेल्दी इंडियन ब्रेकफास्ट रेसिपीज के साथ करें