विज्ञापन
Story ProgressBack

19 वर्षीय लड़के ने दिवंगत पिता के रोड साइड फूड आउटलेट को फिर से किया शुरू, इंटरनेट पर दिल जीत...

Roadside Food Outlet: इंस्टाग्राम हैंडल @okaysubho द्वारा साझा किए गए वीडियो में बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी भी रोडसाइड आउटलेट पर सागर के पास खड़ी हैं, उन्हें समर्थन दे रही हैं और उनके समर्पण को स्वीकार कर रही हैं.

Read Time: 3 mins
19 वर्षीय लड़के ने दिवंगत पिता के रोड साइड फूड आउटलेट को फिर से किया शुरू, इंटरनेट पर दिल जीत...
Roadside Food Outlet: 19 वर्षीय सागर की प्रेरणादायक कहानी.

माता-पिता के लिए यह हमेशा गर्व का पल होता है जब उनके बच्चे उनकी विरासत को आगे बढ़ाते हैं. ऐसे ही एक प्रेरक उदाहरण में, कोलकाता के एक 19 वर्षीय लड़के ने अपने दिवंगत पिता की रोडसाइड फूड आउटलेट मैनेज करने के लिए कदम बढ़ाया है. इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में, किशोर सागर को परिश्रमपूर्वक चावल तैयार करते, सब्जियों और पापड़ के साथ थाली बनाते और कस्टूमर को सर्व करते हुए देखा जा सकता है. यह युवा लड़का फूड स्टॉल पर बर्तन धोने का काम भी संभालता है. इंस्टाग्राम हैंडल @okaysubho द्वारा साझा किए गए वीडियो में बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी भी रोडसाइड आउटलेट पर सागर के पास खड़ी हैं, उन्हें समर्थन दे रही हैं और उनके समर्पण को स्वीकार कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Fried Rice Paper Flowers: चावलों से बने फूल ऑनलाइन जीत रहे लोगों का दिल, आप भी सीख लीजिए 'फ्राइड राइस पेपर फ्लावर्स' बनाने का तरीका

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “ ट्रेजड़ी को जीत में बदलना. 19 वर्षीय युवा लड़के सागर ने दिखाया है कि समर्पण और दूरदर्शिता के साथ, महान चीजें अभी भी हासिल की जा सकती हैं. जैसे ही वह अपने दिवंगत पिता के रोडसाइड स्थित राइस होटल को फिर से खोलता है और उनकी याद में एक रेस्टोरेंट खोलने के उनके साझा सपने को पूरा करने की दिशा में काम करता है, वह बाधाओं के बावजूद हमारे जुनून को आगे बढ़ाने के लिए एक उदाहरण स्थापित करता है. आइए इस महत्वाकांक्षी युवा का समर्थन करें और उसकी दृष्टि के पंखों के नीचे की हवा बनें, जबकि पैसा भौतिक स्थान का पुनर्निर्माण कर सकता है, आपका भावनात्मक समर्थन उसके संकल्प को मजबूत करने में मदद कर सकता है. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. उसे बताएं कि उसके दृष्टिकोण ने आपको छुआ है और प्रेरित किया है. आपके दयालु शब्द वह उसके काम आ सकते हैं जो कठिन समय के दौरान उसको साहस देंगे. 

यहां  देखें वीडियो:

वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सागर की तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, ''सभी हीरो केप नहीं पहनते. सागर आपको और अधिक शक्ति मिले.”
एक अन्य ने कहा, "इस लड़के का समर्थन करें और उसे फेमस बनाएं."
"शानदार कहानी. उन्हें शुभकामनाएं!” एक कमेंट पढ़ें.
एक व्यक्ति ने कहा, “ऐसे लोगों को सलाम जो जीवन में इतने लचीले हैं… हमें लगता है कि हमारा जीवन छोटे-छोटे मुद्दों पर बिखर गया है और यहां कुछ योद्धा हैं जो झुकने के लिए तैयार नहीं हैं…”

ये भी पढ़ें: जोमैटो ने खुलासा किया कि दिल्ली के एक व्यक्ति ने वैलेंटाइन डे पर 16 पतों पर केक भेजे, जो वायरल हो गया!

क्या आपको भी सागर की कहानी पढ़कर प्रेरणा मिली? कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कुछ स्पाइसी खाने का कर रहा है मन तो एक बार जरूर ट्राई करें तंदूरी चाट, फटाफट नोट करें रेसिपी
19 वर्षीय लड़के ने दिवंगत पिता के रोड साइड फूड आउटलेट को फिर से किया शुरू, इंटरनेट पर दिल जीत...
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Next Article
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;