इस बार संडे बिंज नहीं इंडियन फूड से भरी है Shilpa Shetty की लंच थाली, देखें Photo

शिल्पा शेट्टी स्वादिष्ट देसी लंच (Shilpa Shetty's Delicious Desi Lunch) के लिए तरस रही थीं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी के रूप में शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने उस स्वादिष्ट खाने की जो तस्वीर शेयर की थी वह देखने में साधारण घरेलू शैली में पकाया हुआ नजर आ रहा था. खाने में ढेर सारी सब्जियां थी.

इस बार संडे बिंज नहीं इंडियन फूड से भरी है Shilpa Shetty की लंच थाली, देखें Photo

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर शेयर की स्वादिष्ट लंच थाली

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने लंच में घर का बना खाना खाया जिसमें ज्यादा सब्जियां थीं.
  • शिल्पा शेट्टी ने अपने लंच की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.
  • अभिनेत्री को 6 अलग प्रकार की सब्जियों और व्यंजनों को खाते हुए देखा गया.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात का सबूत है कि शिल्पा शेट्टी चाइनीज खाना (Shilpa Shetty's Chinese Food) और इटैलियन खाने में किस चीज को ज्यादा पसंद करती हैं. आप कभी न कभी घर का बना खाना (Homemade Food) खाने के लिए तरस ही जाते हैं. चाहे हैं बाहर के खाने या चटपटा खाने शौकीन हैं तो भी आप घर का बना खाना खाने से नहीं चूकते हैं. घर का खाना सरल, स्वस्थ, हल्का होता है जो आपके स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है. शिल्पा शेट्टी  (Shilpa Shetty) भी डाइट पर काफी ध्यान देती हैं. हालांकि उनके कुछ वीडियो इस बात की गवाही नहीं देते हैं. इंडियन फूड (Indian Food) न सिर्फ पकाने में आसान होता है बल्कि यह खाने में भी स्वादिष्ट होता है. शिल्पा शेट्टी को भी इसी तरह के स्वादिष्ट देसी लंच (Delicious Desi Lunch) के लिए तरस रही थीं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

अंगूर ब्लड शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए हैं अचूक उपाय, डायबिटीज और ब्लड प्रेशर भी होगा कंट्रोल! जानें अंगूर के फायदे और नुकसान

7k597dp8Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने देसी लंच खाया जिसमें बहुत सारी सब्जियाँ थीं.

Alia Bhatt ने ऐसे किया खुद को चीट, हेल्दी मील की जगह खाया ये, देखें Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) को अपने किचन से अक्सर इंडियन फूड और हेल्दी डिशेज को शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अक्सर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और फैंस के लिए अपने खुद के बनाए भोजन की झलकियां साझा करती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया, "#lunchtime। #greatIndiandiet" शिल्पा शेट्ट की थाली पीतल की थी, जिसे सजावटी रूप से सजाया गया था और उसी तरह से सजाए गए चम्मच के साथ खाना परोसा गया था.

अपनी वेट लॉस डाइट में शामिल करें ये पांच जूस, नेचुरल तरीके से घटेगा Body Fat और मोटापा!

शिल्पा शेट्टी की थाली में कई प्रकार के व्यंजनों थे कुल मिलाकर उनकी थाली में 6 तरह के व्यंजन थे. एक पीली दाल (Yellow Dal), कटा हुआ चुकंदर (Chopped Beetroot), मटर और गाजर (Peas And Carrots), पका हुआ कद्दू धनिया, फूलगोभी की सब्ज़ी (Cauliflower Vegetable) के साथ मक्के की गुठली के लिए चावल का व्यंजन था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इससे पहले अपने संडे बिंज में अपनी 'पसंदीदा भारतीय मिठाई' को खाने का एक वीडियो साझा किया था. बिना चीनी की चाशनी के एक ताजा गर्म रसगुल्ला. जरा देखो तो:

तेजी वजन घटाने के लिए हल्दी है असरदार, नेचुरल तरीके से वजन घटाने के लिए आसान उपाय है यह सुपरफूड!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की थाली में जो भी व्यंजन थे वह सभी व्यंजन कम से कम तेल और नमक के साथ बनाए गए थे. उनके खाना पोषण और स्वाद से भरपूर था. सच मानिए इस लंच से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है!

और खबरों के लिए क्लिक करें

अचार का ज्यादा सेवन यौन स्वास्थ पर डालता है असर, बढ़ा सकता है कोलेस्ट्रॉल, हाई बीपी के लिए भी खतरनाक!

इन पांच हेल्दी चीजों को खाली पेट खाना हो सकता है खतरनाक, दिल, पेट और पाचन को हो सकता है नुकसान!

एसिडिटी के घरेलू उपाय में कमाल हैं ये 5 चीजें, जल्द मिलेगा आराम, पेट की गैस का होगा तुरंत इलाज!

ये तीन ड्रिंक्स डायबिटीज को करेंगी कंट्रोल, Blood Sugar लेवल के लिए भी हैं असरदार!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com