Happy Christmas 2021: क्रिसमस पार्टी में फूड से जुड़े ये गेम्स बढ़ाएंगे फन, ये हैं कुछ मजेदार गेम्स

Happy Christmas 2021: आप कुछ ऐसे गेम्स प्लान कर सकते हैं जो क्रिसमस पर आने वाले मेहमानों के लिए बेहद ही मजेदार साबित होंगे. इसमें भी अगर आप सिर्फ फूड से जुड़े गेम्स प्लान करेंगे तो मजा भी दुगना हो जाएगा.

Happy Christmas 2021: क्रिसमस पार्टी में फूड से जुड़े ये गेम्स बढ़ाएंगे फन, ये हैं कुछ मजेदार गेम्स

Happy Christmas 2021: क्यों न इस बार आप अपनी क्रिसमस पार्टी को कुछ खास बनाएं. खासतौर से बच्चों के लिए. जो अब से लेकर अगले साल क्रिसमस तक आपकी पार्टी का गुणगान करते रहें. इसके लिए आप कुछ ऐसे गेम्स प्लान कर सकते हैं जो क्रिसमस पर आने वाले मेहमानों के लिए बेहद ही मजेदार साबित होंगे. इसमें भी अगर आप सिर्फ फूड से जुड़े गेम्स प्लान करेंगे तो मजा भी दुगना हो जाएगा. क्योंकि, आपने पार्टी के लिए जो डिशेज तैयार की हैं उन्हें खाने का मजा बढ़ जाएगा और खेल ही खेल में कुछ नई डिशेज भी तैयार हो जाएंगी. चलिए जानते हैं कुछ ऐसे फूड गेम्स जो क्रिसमस पार्टी को ज्यादा दिलचस्प बना दें.

क्रिसमस पार्टी में फूड से जुड़े ये गेम्स बढ़ाएंगे फन, ये हैं मजेदार गेम्स ( Fun Christmas Games the Whole Family Can Play)

रोज कुकी जंप

केक और रोज कुकीज क्रिसमस की जान होती है. आपको करना सिर्फ इतना है कि रोज कुकीज को धागे से बांध कर रस्सी से टांग दें. एक समान हाइट पर कुकीज को लटकाएं और बच्चों से जंप कर रोज कुकीज खाने के लिए कहें. जो सबसे ज्यादा कुकीज खाएगा वो गेम का विनर होगा.

Happy Christmas 2021: घर पर कैसे करें क्रिसमस सेलिब्रेट, Starters, Dinner Ideas से लेकर डि‍जर्ट तक, यहां है क्रिसमस पार्टी का पूरा मेन्यू

मार्शमेलो टावर

पार्टी में छोटे बच्चों को इंगेज रखने के लिए ये एक मजेदार गेम है. इस गेम में आपको अलग अलग रंग के मार्शमेलो बच्चों को देने हैं और उन्हें एक के ऊपर एक रख बैलेंस करने के लिए कहना है. वो चाहें तो सिंगल लेयर बनाएं या नीचे से ज्यादा मार्शमैलो का बेस तैयार करते हुए टावर बैलेंस करें. जिसका टावर सबसे ज्यादा ऊंचा हो जीत उसी की होगी.

Mushroom Momos: वेजिटेरियन के लिए बेस्ट डिश है मशरूम मोमोज

कप केक डेकोरेशन

इस गेम के लिए आपको उतने कप केक चाहिए जितने मेहमान या गेम में इंटरेस्टेड लोगों की संख्या है. जाहिर तौर पर थोड़ी बड़ी उम्र के बच्चे भी इस गेम का हिस्सा बनना चाहेंगे. आपको उन्हें कप केक डेकोरेट करने के अलग अलग आइटम देने हैं और कप केक सजाने का एक निश्चित समय भी. चाहें तो वहीं जजेस का एक पैनल भी बना सकते हैं जो ये तय करे कि किसने सबसे सुंदर कप केक डिजाइन किया है.

सैंडविच मेकिंग

ये काम भी आप बच्चों और उनकी मम्मियों को दे सकते हैं. सभी को दो ब्रेड देनी है. साथ ही सैंडविच बनाने के लिए कुछ सामान. जिसमें सॉसेज हो सकती हैं, जैम, चॉकलेट और फ्रूट्स भी इस गेम का हिस्सा हो सकते हैं. इसमें स्वाद से ज्यादा इस बात के प्वाइंट्स मिलेंगे कि किसने कितना क्रिएटिव काम किया है.

पुराने वक्त के लोग इस एक रेसि‍पी से देते थे सर्दियों को मात, होते हैं कई फायदे, यहां देखें सुपर हेल्दी और आसान रेसिपी

गेस द सॉस

ये गेम बड़ा मजेदार है. इसमें आपको अलग अलग तरह की सॉस रखना है. जो गेम खेलने आएगा उसकी आंखों पर ब्लाइंड फोल्ड बंधा होगा. उसे टेस्ट करके बताना है कि कौन सी सॉस चखी है. इसे थोड़ा टफ बनाने के लिए आप दो अलग अलग सॉसेज मिक्स करके भी टेस्ट करवा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com