Mushroom Momos: वेजिटेरियन के लिए बेस्ट डिश है मशरूम मोमोज

Mushroom Momos Recipe: तीखी टमाटर की चटनी के साथ स्टीमिंग मोमोज की एक प्लेट हम सभी को अपनी शाम की भूख को शांत करने के लिए आवश्यक है. इस तिब्बती स्पेशलिटी ने हमारा दिल उसी क्षण जीत लिया जब हमने इसका पहला बाइट लिया.

Mushroom Momos: वेजिटेरियन के लिए बेस्ट डिश है मशरूम मोमोज

Mushroom Momos: मशरूम मोमोज को बहुत कम समय में आसानी से घर पर बनाया जा सकता है.

खास बातें

  • मोमो एक तिब्बती डिश है.
  • मोमो खाना सभी पसंद करते हैं.
  • मोमो की कई वैराइटी हैं.

Mushroom Momos Recipe:  तीखी टमाटर की चटनी के साथ स्टीमिंग मोमोज की एक प्लेट हम सभी को अपनी शाम की भूख को शांत करने के लिए आवश्यक है. बाजार में एक दुकान से दूसरी दुकान पर कूदते समय चाहे हमें ब्रेक की जरूरत हो, या घर में इधर-उधर घूमते हुए अपना पेट (Momos Recipe) भरना हो, मोमोज का हमेशा स्वागत है. इस तिब्बती स्पेशलिटी ने हमारा दिल उसी क्षण जीत लिया जब हमने इसका पहला बाइट लिया. तब से, हमने हर तरह के मोमोज को पसंद किया है और ट्राई किया है. चिकन मोमोज से लेकर पनीर मोमोज और यहां तक ​​कि शेजवान मोमोज तक, हम इस असाधारण स्वादिष्ट स्नैक के लिए पर्याप्त नहीं हैं. अगर आप हमारे साथ हैं, तो आप भी वेज मोमोज की एक और रेसिपी - मशरूम मोमोज को देखने के लिए एक्साइटेड होंगे.

 

पनीर और आलू के बाद सभी वेजिटेरियन मशरूम में अपना टेस्ट खोजें. मशरूम से भरे मोमोज निश्चित रूप से आपके टेस्ट बड झकझोर देंगे. वास्तव में, यह मोमो कई अन्य प्रकार के मोमोज की तुलना में बनाना आसान है. चूंकि मशरूम को पकाने में ज्यादा समय नहीं लगता है, इसलिए यह डिश आपको अपनी प्लेट में जल्दी मिल जाएगी!

tb4rcigo

कैसे बनाएं मशरूम मोमोज रेसिपीः (How To Make Mushroom Momos Recipe)

मशरूम मोमोज बनाने के लिए, तेल में थोड़ा नमक, हरी मिर्च और काली मिर्च पाउडर डालकर, प्याज और मशरूम का एक सिम्पल मिक्सचर तैयार करें. इस मिक्सचर को मैदा से बनी छोटी, पतली रोटियों में भर दें. मोमोज को 10-15 मिनट के लिए स्टीम करें और आपका काम हो गया. आप चाहें तो स्टफिंग में थोड़ा पनीर भी डाल सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यहां मशरूम मोमोज की स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी दी गई है जिसे आप घर पर ट्राई कर सकते हैं.