Amazons Festival Sale: नहीं मिलेगी ऐसी डील, अमेजन सेल में 1295 रुपये का प्रेशर कुकर 549 रुपये में, मिस न करें...

Best Pressure Cooker on Amazon: अपने एन्‍यूअल सेल, ग्रेट इंडियन फेस्‍ट‍िवल सेल (The Great Indian Festival Sale), में अमेजन रसोई की चीजों पर भी भारी छूट दे रहा है. यहां पर कुछ डील्‍स में तो 40%, 50% और 60% तक की भारी छूट मिल रही है. किचन एसेंशियल्‍स जैसे फ्रिज, स्‍टोव, सॉसपेन्‍स, इंडक्‍शन कुकटॉप पर भारी छूट मिल रही है. यहां पर आप 900 से कम रुपये में भी किचन अप्‍लाएंसिज ले सकते हैं. 

Amazons Festival Sale: नहीं मिलेगी ऐसी डील, अमेजन सेल में 1295 रुपये का प्रेशर कुकर  549 रुपये में, मिस न करें...

Pressure Cooker on Amazon : अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल यहां है.

Amazon Sale 2021: अमेजन पर चल रही सेल पर आपको बहुत सी चीजों पर ऐसी छूट मिल सकती है, जो पहले कभी नहीं मिली होगी. अगले महीने में दिवाली (Diwali 2021) आ रही है, तो क्‍यों न दिवाली पर दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों को महंगे तोहफे दिए जाएं, लेकिन उन महंगे तोहफों को खरीदा जाए सस्‍ते में. अमेजन सेल में आप अपने किचन को भी नया रूप और आधुनिक गैजेट दे सकते हैं... जिससे कि वह दिखने में तो शानदार लगेगा ही साथ ही साथ अमेजन सेल (Amazon Sale 2021) से सस्‍ते में मिले ये अप्‍लाएंसिज आपके काम को भी आसान कर देंगे. अपने एन्‍यूअल सेल, ग्रेट इंडियन फेस्‍ट‍िवल सेल (The Great Indian Festival Sale), में अमेजन रसोई की चीजों पर भी भारी छूट दे रहा है. यहां पर कुछ डील्‍स में तो 40%, 50% और 60% तक की भारी छूट मिल रही है. किचन एसेंशियल्‍स जैसे फ्रिज, स्‍टोव, सॉसपेन्‍स, इंडक्‍शन कुकटॉप पर भारी छूट मिल रही है. यहां पर आप 900 से कम रुपये में भी किचन अप्‍लाएंसिज ले सकते हैं. 

बहरहाल, इस लेख में हम जो बताने जा रहे हैं वह हो सकता है कि आपका ध्‍यान खींच ले. प्रेशर कुकर एक ऐसी चीज है, जो हर किचन में होती है और सालों साल चलती है. लेकिन अगर आप अपने पुराने प्रेशर कुकर से बोर हो गए हैं या यह आपको परेशान करने लगा है, तो यह वक्‍त है नए कि ओर कदम बढ़ाने का वह भी बेहद सस्‍ते दामों पर. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्‍टिव सेल (The Great Indian Festival Sale) में आप 1000 रुपये से भी कम में प्रेशर कुकर ले सकते हैं. 

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्‍ट‍िवल सेल में 1000 रुपये से कम में मिलने वाले बेस्‍ट प्रेशर कुकर की लिस्‍ट (Amazon's Great Indian Festival Sale: 5 Best Deals On Pressure Cooker Under RS 1000)

1.Hawkins Classic Pressure Cooker

इस प्रेशर कुकर का 'स्‍टे कूल' हेंडल इसे उन लोगों के लिए अच्‍छा विकल्‍प बनाता है, जो आए दिन किसी न किसी गलती से हाथ जला लेते हैं... हॉकिन्‍स का 990 रुपये का यह प्रेशर कुकर आपको इस सेल में 880 में मिल सकता है. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत  -  880 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 1.5 लीटर

रंग  - सिल्‍वर

2.Summit Outer Lid 1 Litre Supreme Pressure Cooker Non-Induction Base

सुमित प्रेशर कुकर आईएसआई सर्टिफाइड है, यह बेहद अच्‍छा और किफायती हो सकता है. सुरक्ष‍ित और बेहतर क्‍वालिटी का यह प्रेशर कुकर 975 का है, लेकिन इस सेल में आप इसे महज 695 में खरीद सकते हैं. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत  - 695 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 1 लीटर

रंग  - सिल्‍वर

3.Hawkins Miss Mary Pressure Cooker, 1.5 Litre, Silver (MM15)

हॉकिन्‍स का यह कुकर आप बिलकुल मिस नहीं करना चाहेंगे. यह प्रेशर कुकर इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह लीक नहीं करेगा. इसका यूनीक प्रेशर लॉक्‍ड सेफ्टी लीड तब तक नहीं खुलता जब तक कि यह से सेफ प्रेशर लेवल पर नहीं आता. यह तेजी से कुक करता है और गैस की बचत भी करता है. इसकी असली कीमत 835 रुपये है, सेल में आप इसे महज 741 रुपये में खरीद सकते हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत  - 741 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 1.5 लीटर

रंग  - सिल्‍वर

4.Prestige Popular Aluminium Pressure Cooker

कुकर की बात हो और प्रेस्‍टीज का नाम न आए, यह कैसे हो सकता है. प्रेस्‍टीज के इस कुकर को एल्‍म्‍यूनियम से बनाया गया है और यह मशीन प्रेस्‍ड हे. इसमें एक नॉन इंडक्‍शन बेस है और आप इसे सिर्फ गैस पर इस्‍तेमाल कर सकते हैं. यह कुकर वजन में कम है और लॉन्‍ग लास्‍ट‍िंग है. इसमें आपको मिलता है गास्‍केट रिलीज सिस्‍टम जो इसे और भी सुरक्ष‍ित बना देता है. पहले इसकी कीमत थी 1065 रुपये और सेल में आप इसे 948 में खरीद सकते हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत  -  948 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 1.5 लीटर

रंग  - सिल्‍वर

5.Pigeon By Stovekraft Induction Base Aluminium Pressure Cooker with Outer Lid

स्‍मार्ट आउटर लीड के साथ पिजन का यह 3 लीटर का कुकर आपको और किचन दोनों को ही स्‍मार्ट दिखाएगा. यह छोटे और मध्‍यम परिवारों के लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन है. सेल से पहले यह 1295 रुपये में और सेल में आप इसे 549 में ले सकते हैं. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत  - 549 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 3 लीटर

रंग  - सिल्‍वर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com