विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 17, 2022

Amazon Great Republic Day Sale: फटाफट हेल्‍दी ब्रेकफास्‍ट बनाने में मदद करेंगे ये अप्लाएंसेस, मिल रही है 70% तक की छूट

यह वार्षिक सेल 17 जनवरी, 2022 से शुरू होती है और 20 जनवरी, 2022 तक चलेगी. हालाँकि अगर आपके पास अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन है, तो आप आज (16 जनवरी, 2022) से त्योहार का आनंद ले सकते हैं. है न मजेदार... 

Read Time: 5 mins
Amazon Great Republic Day Sale: फटाफट हेल्‍दी ब्रेकफास्‍ट बनाने में मदद करेंगे ये अप्लाएंसेस, मिल रही है 70% तक की छूट

सुबह-सुबह नाश्‍ते में क्‍या बनाएं... यह एक ऐसा सवाल है जो लोगों को अक्‍सर परेशान करता है. सुबह के नाश्‍ते को हेल्‍दी होना चाहिए. साथ ही यह सादा और बहुत ज्‍यादा मसालों वाला भी नहीं होना चाहिए. इस सवाल का जवाब कई बार आप तलाश तो लेते हैं. लेकिन नाश्‍ता बनाने में लगने वाला समय आपको परेशान कर सकता है. अपने घर के कामों को निपटाने से लेकर काम के लिए तैयार होने तक - हमारे पास एक तय समय में कई तरह के काम होते हैं. ऐसे में हम में से कई लोग सुबह का खाना छोड़ देते हैं. लेकिन यह एक अच्‍छी आदत नहीं. विशेषज्ञों का सुझाव है कि एक पौष्टिक नाश्ता हमें ऊर्जा से भर देता है और समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है. यही वजह है कि हम हमेशा फटाफट नाश्‍ता बनाने के ऑप्‍शन तलाशते हैं. हम यहां आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे अप्‍लाएंसिज जो खाना फटाफट तैयार करने में करेंगे आपकी मदद और समय बचाने का भी काम करेंगे. सोन पर सुहागा यह कि अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में आप इन्‍हें तकरीबन 70 फीसदी डिस्‍काउंट पर खरीद सकते हैं.  यह वार्षिक सेल 17 जनवरी, 2022 से शुरू होती है और 20 जनवरी, 2022 तक चलेगी. हालाँकि अगर आपके पास अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन है, तो आप आज (16 जनवरी, 2022) से त्योहार का आनंद ले सकते हैं. है न मजेदार... 

Amazon Great Republic Day Sale 2022: ये हैं आपके लिए 8 किचन अप्लायंसेज

1. Butterfly Electric Kettle

हमने आपके लिए यह इलेक्ट्रिक केतली ढूंढी है. चाय बनाइये, अंडे उबालिये और कुछ ही देर में उसमें इंस्टेंट नूडल्स बना लीजिये. इस इलेक्ट्रिक केतली में 1.5 लीटर तक पानी रखा जा सकता है. इसमें एक मजबूत स्टेनलेस बॉडी भी है और इसे स्टोर करना और ले जाना आसान है. यह विभिन्न सुरक्षा सुविधाओं के साथ भी आती है. मूल रूप से इसकी कीमत 1,111 रुपये हैं, लेकिन सेल में आप इसे 599 रुपये में ले सकते हैं. 

2. Philips Toaster

अगर आपके पुराने टोस्टर ने ठीक से काम करना बंद कर दिया है, तो नया टोस्टर लेने का यह सही समय है! हम आपके लिए फिलिप के इस टोस्टर को लेकर आए हैं, जो अब 1799 रुपये में उपलब्ध है (मूल कीमत 1,995 रुपये है). इस छोटे टोस्टर में आठ सेटिंग्स और दो बड़े चर स्लॉट हैं ताकि आप अपनी ब्रेड को समान रूप से टोस्ट कर सकें, चाहे वह किसी भी तरह का हो. बिल्ट-इन बन रैक के लिए धन्यवाद, आप अपने पसंदीदा बन्स, पेस्ट्री और रोल को भी जल्दी से गर्म कर सकते हैं!

3. Kent Instant Egg Boiler

इस एग बॉयलर से आप हर बार अंडे को पूरी तरह उबाल सकते हैं. आप सेटिंग्स चुन सकते हैं और अपने अंडों को तीन अलग-अलग मोड- हार्ड, मीडियम और सॉफ्ट में पका सकते हैं. यह बॉयलर वन-टच बॉयलर के साथ आता है, जो इसे इस्‍तेमाल में आसान बनाता है. इस उत्पाद की मूल लागत 1,800 थी, और छूट के बाद, यह केवल 982 रुपये में मिल रहा है.

4. Prestige Sandwich Maker

पुराने स्टाइल के सैंडविच मेकर को छोड़ दें और इस ईजी टू यूज उपयोग सैंडविच मेकर के साथ अपने किचन को बेहतर बनाएं. इसकी कीमत 1,595 रुपये है पर सेल में यह आपको 1,179 में मिल सकता है. इस उत्पाद में नॉन-स्टिक लेपित प्लेट हैं, जिससे आप अपने सैंडविच में कम तेल का उपयोग कर सकते हैं. कुछ ही मिनटों में, आप अपनी पसंद का एक स्वादिष्ट सैंडविच बना सकते हैं और उसका आनंद उठा सकते हैं!

5. Kent Hand Blender

केंट का एक पतला स्टेनलेस स्टील हैंड ब्लेंडर आपके खाना पकाने के अनुभव को आसान व और ज्‍यादा बेहतर बना देगा. चाहे आप स्मूदी बना रहे हों, सूप बना रहे हों या विभिन्न व्यंजनों के लिए सामग्री मिलाना चाहते हों, केंट हैंड ब्लेंडर एक अच्छा विकल्प है! इस उत्पाद की मूल कीमत 2,100 रुपये थी और छूट के बाद यह 1,398 रुपये हो गई है.

6. Pigeon Xpresso Stainless Steel Coffee Perculator

सुबह की शुरुआत के लिए कॉफी जरूरी है. पिजन एक्सप्रेसो कॉफी परक्यूलेटर के साथ, बिना किसी परेशानी के स्वादिष्ट कॉफी बनाएं. इस एक्सप्रेसो की कीमत है 799  रुपये, अब आप इसे सिर्फ 595 रुपये में खरीद सकते  हैं. आप इससे छह कप तक कॉफी बना सकते हैं.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आज ही इन रोमांचक डील्‍स का फायदा उठाएं और अपने किचन को अपग्रेड करें. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून के सीजन में मिलने वाले इस फल को खाने से सेहत को मिलते हैं, ये 5 कमाल के फायदे
Amazon Great Republic Day Sale: फटाफट हेल्‍दी ब्रेकफास्‍ट बनाने में मदद करेंगे ये अप्लाएंसेस, मिल रही है 70% तक की छूट
स्किन कोलेजन को बढ़ाने का काम करता है ये फल, 40 में दिखना है 25 का है तो इन 3 तरीकों से करें इसका सेवन
Next Article
स्किन कोलेजन को बढ़ाने का काम करता है ये फल, 40 में दिखना है 25 का है तो इन 3 तरीकों से करें इसका सेवन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;