विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2021

Hey,Fitness Freaks! Amazon Festival Sale में हेल्‍दी फूड्स पर 71% तक की भारी छूट, 1700 का ये सुपरफूड मिल रहा है महज 485 में...

Amazon Sale, Dry Fruits: इस पूरे महीने आप अपनी डाइट के लिए सुपर फूड्स (Superfoods), हेल्‍दी फूड, जिम इक्‍यूपमेंट्स, फिटनेस से जुड़े गैजेट और भी बहुत कुछ जो एक फिटनेस फ्रीक को चाहिए होता है बेहद सस्‍ते दामों में खरीद सकते हैं. हम बात कर रहे हैं अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्‍ट‍िवल सेल (Amazon Festival Sale 2021) की. यहां पर आपको फिटनेस से जुड़ी आपकी कई जरूरी चीजों पर भारी छूट मिल सकती है. इस लेख में हम बात करेंगे सुपरफूड्स की जो बाजार में बेहद महंगे मिलते हैं, लेकिन अमेजन सेल (Amazon Sale 2021) में आप इन पर 70% तक की भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं. 

Read Time: 6 mins
Hey,Fitness Freaks! Amazon Festival Sale में हेल्‍दी फूड्स पर 71% तक की भारी छूट, 1700 का ये सुपरफूड मिल रहा है महज 485 में...
Dry Fruits on Amazon Sale: हेल्‍दी डाइट जो न करे जेब को टाइट...

Amazon Festival Sale 2021 : रविवार को वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे (World Mental Health Day 2021) है और इस वक्‍त Amazon Festival Sale 2021 चल रही है. इन दोनों में क्‍या लिंक है यह आपको इस लेख में पता चल ही जाएगा. वर्ल्‍ड मेंटल हेल्‍थ डे (Mental Health Day) को मनाने के पीछे का कारण है लोगों को उनकी मानसिक सेहत के लिए जागरूक बनाना  और यह समझना कि फिजिकल हेल्‍थ के साथ ही साथ मेंडल हेल्‍थ  (Mental Health) भी बेहद जरूरी है. कोविड- 19 के बाद से लोगों ने खुद को फिट रखने के लिए योग, जिम, एक्‍सरसाइज और बेहतर आहार की ओर रुख किया. किसी न किसी तरह से यह आपकी जेब पर हल्‍का सा भारी तो जरूर पड़ा है. इसने कई नए खर्च आपके बजट में जोड़ दिए हैं. लेकिन ये वो खर्चे हैं, जिन्‍हें आप अपने भविष्‍य में और खुद में निवेश के तौर पर देख सकते हैं. तो क्‍या हो अगर हम आपके इन खर्चें में बड़ी बचत का एक तरीका बता दें. 

जी हां, इस पूरे महीने आप अपनी डाइट के लिए सुपर फूड्स (Superfoods), हेल्‍दी फूड, जिम इक्‍यूपमेंट्स, फिटनेस से जुड़े गैजेट और भी बहुत कुछ जो एक फिटनेस फ्रीक को चाहिए होता है बेहद सस्‍ते दामों में खरीद सकते हैं. हम बात कर रहे हैं अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्‍ट‍िवल सेल (Amazon Festival Sale 2021) की. यहां पर आपको फिटनेस से जुड़ी आपकी कई जरूरी चीजों पर भारी छूट मिल सकती है. इस लेख में हम बात करेंगे सुपरफूड्स की जो बाजार में बेहद महंगे मिलते हैं, लेकिन अमेजन सेल (Amazon Sale 2021) में आप इन पर 70% तक की भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं. 

अमेजन सेल 2021 (Amazon Festival Sale) में मिलने वाले 5 बेस्‍ट और सस्‍ते सुपरफूड्स जो मेंटल हेल्‍थ और फिजिकल स्‍ट्रेंथ दोनों देंगे (Amazon Festival Sale 2021: Top 5 Best Supr Foods On Upto 71% Discount)

1. Sinew Nutrition Quinoa 2 kg, Gluten Free Quinoa Seeds for Weight Management, Rich in Protein, Fibre and Iron

क्विनोआ एक ग्लूटेन-फ्री अनाज है. यह प्रोटीन का भी अच्‍छा स्रोत है. इसे सूपरफूड की लिस्‍ट में जगह मिली है. हेल्थ फ्रीक लोग इस ग्लूटन फ्री फूड को अपनी डेली डाइट में शामिल करते हैं. इसकी कीमत काफी ज्‍यादा होती है. लेकिन अमेजन सेल के दौरान आप इसे ले सकते हैं 71 फीसदी की भारी छूट पर. सीन्‍यू न्‍यूट्रियान क्‍व‍िनोआ का 2 किलो का यह पैकट 1699 रु. में आता है, लेकिन अमेजन सेल के दौरान आप इसे 489 रुपये में खरीद सकते हैं.

कीमत : 489 रु.
रेटिंग : 4.5/5
डिस्‍काउंट :  71% 
मात्रा : 2 क‍िलो 

2. Vedaka Premium Pumpkin Seeds, 200g

से‍हत के लिए बहुत से जरूरी पोषक तत्‍वों से भरे कद्दू के बीज आपको अमेजन सेल में भारी छूट के साथ मिल रहे हैं. यह कैलोरी, प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, आयरन, फाइबर, सोडियम व फोलेट से भरपूर होते हैं. वेदका प्र‍िमियम पंपकिन सीड्स का 200 ग्राम का पैकेट 240 रुपये का आता है, लेकिन विटामिन-सी, विटामिन ई जैसे गुणों से भरे इस सुपरफूड को अमेजन सेल में आप ले सकते हैं महज 159 रुपये में. 

कीमत :  159 रुपये 
कीमत : 489 रु.
रेटिंग : 4.5/5
डिस्‍काउंट :  34% 
मात्रा : 200 ग्राम
3. WONDERLAND FOODS (DEVICE) Raw California Healthy Dry Fruits Nut Almonds - 500gram

मेवों का राजा माना जाने वाला बादाम कीमत में भी काफी भारी होता है. यह सेहत को बहुत से लाभ देता है. बादाम आपके शरीर में  प्रोटीन, विटामिन, मिनरल्स सारी चीजों की कमी को दूर करता है. मेवों के इस राजा को भी आप अमेजन सेल के दौरान सस्‍से में ले सकते हैं. वंडरलेंट फूड्स का 500 ग्राम बादाम का पैकेट 900 रुपये की एमआरपी के साथ आता है लेकिन अमेजन सेल मे आप इसे ले सकते हैं महज 499 रुपये में.

कीमत : 499 रु.
रेटिंग : 4/5
डिस्‍काउंट :  45% 
मात्रा : 500 ग्राम 

4. Vedaka Popular fresh Raisins, 1KG 

सर्दियों का मौसम दस्‍तकत दे रहा है, तो घर में किशमिश का आना लाजमी है. यह बदलते मौसम में आपको कई तरह की बीमारियों से बचा जा सकता है. किशमिश में कैल्शियम, आयरन, फाइबर और एंटी ऑक्सीडेंट्स के गुण होते हैं, जो सेहत के लिए लाभदायक है. सेहत और जेब दोनों के लिए बेहतर रहे, तो रुख करें अमेजन सेल का. यहां यह 1 किलो का 500 रुपये वाला वेदका किशमिश का पैकेट आपको महज 349 रुपये में मिल जाएगा. 

कीमत :349 रु.
रेटिंग : 4/5
डिस्‍काउंट :  34% 
मात्रा : 1 किलो

5. Amazon Brand - Vedaka Cranberries, (200g)

क्रेनबेरी या करोंदा में विटामिन्स, मिनरल्स, एंटिऑक्सिडेंट और फिटॉन्यूट्रिएंट्स होते हैं. यह आपके दिमाग और दिल की सेहत के लिए बहुत अच्‍छा है. इसके अलावा यह पेट से जुड़ी समस्याओं, यूटीआई ( UTI) वगैरह में भी फायदेमंद है. अमेजन सेल में  200 ग्राम का 360 रुपये वाला वेदका क्रेनबेरी का पैकेट आपको महज 147 रुपये में मिल जाएगा. 

कीमत : 147 रु.
रेटिंग : 4/5
डिस्‍काउंट :  59% 
मात्रा : 200 ग्राम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रक्षा बंधन से लेकर कृष्ण जन्माष्टमी तक, यहां है अगस्त में पड़ने वाले व्रत-त्योहार की लिस्ट और इस दिन बनाए जाने वाले व्यंजन
Hey,Fitness Freaks! Amazon Festival Sale में हेल्‍दी फूड्स पर 71% तक की भारी छूट, 1700 का ये सुपरफूड मिल रहा है महज 485 में...
कौन से तेल से बना खाना सेहत के लिए है अच्छा, यहां जानें 5 बेस्ट कुकिंग ऑयल
Next Article
कौन से तेल से बना खाना सेहत के लिए है अच्छा, यहां जानें 5 बेस्ट कुकिंग ऑयल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;