Alia Bhatt ने ऐसे किया खुद को चीट, हेल्दी मील की जगह खाया ये, देखें Photo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंडस्ट्री की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं, लेकिन वह अक्सर कई मौकों पर खुद को चीट करने से रोकती नहीं हैं. बस किसी भी पसंदीदा मील को खा लेती हैं. क्योंकि वह चाहे हेल्दी न हो लेकिन पसंदीदा और टेस्टी जरूर होता है!

Alia Bhatt ने ऐसे किया खुद को चीट, हेल्दी मील की जगह खाया ये, देखें Photo

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने चीट डेस को इंस्टाग्राम पर साझा किया.

खास बातें

  • आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भारत में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए फिटनेस वीडियो, फोटो शेयर करती हैं!
  • आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना चीट मील शेयर किया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वैसे तो फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया छाई रहती हैं, लेकिन हाल ही में वह खुद को चीट करने को लेकर सुर्खियों में हैं. जब अच्छा खाने, फिट और स्वस्थ रहने की बात आती है, तो बॉलीवुड (Bollywood) की हस्तियों में कई नाम आपको याद आ जाएंगे. चाहे जिम में लंबे समय तक रहना हो या अपनी क्रेविंक को कंट्रोल करना हो. वह फिट रहने के लिए हर कोशिश करते हैं, लेकिन ग्लैमर की दुनिया में अपना बेस्ट देने के बाद ऑफ-स्क्रीन वह अपने पसंदीदा मील को लेने पसंद करते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) जिसने न केवल अपने फैंस को अपनी अदाकारियों से हैरान किया है, बल्कि फिटनेस से भी लोगों का दिल जीता है. उन्हीं में से एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt). अभिनेत्री ने 2019 में अपनी दमदार ऑन-स्क्रीन भूमिकाओं के लिए कई पुरस्कार जीते हैं.

अर्जुन कपूर ने किया ऐसा लंच, जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन! देखें Photo

अपनी वेट लॉस डाइट में शामिल करें ये पांच जूस, नेचुरल तरीके से घटेगा Body Fat और मोटापा!

'गली बॉय' (Gully Boy) एक्ट्रेस फैंस के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपने जिम वीडियो (Zym Video) के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट (Fitness Secret) शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर खुद को चीट करने वाली फोटो शेयर की हैं. उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर की हैं. फोटो में दिखने वाला मील एक पतले क्रस्ट वेज पिज्जा के स्लाइस की तरह होता है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी टीम के साथ स्वादिष्ट पिज्जा का मजा लिया है, जिसमें उनके मेकअप कलाकार पुनीत बी सैनी और हेयरड्रेसर फ्रेंको वेलेलॉन्गा शामिल थे, जिन्हें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टैग किया था. उन्होंने बूमरैंग वीडियो को कैप्शन दिया, "चीट डेज़ आर द बेस्ट डेज़!" लेकिन हम इतने से ही सहमत नहीं हो सकते हैं कि आलिया ऐसा कर सकती हैं एक नजर देखना तो बनता है-

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस शानदार अंदाज में दी Daughter समिशा के लिए पार्टी, सामने आईं Photos

kmt36lpoआलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की ये फोटो 

पिज्जा एक स्थानीय पिज्जा था जिसे रे काफे और पिज़्ज़ेरिया कहा जाता था. लगता है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को हम जैसे प्यार करते हैं ठीक वैसे ही वह भी पिज्जा को प्यार करती हैं! काम के मोर्चे पर, आलिया के पास तीन बैक-टू-बैक बड़े बजट की फिल्मों के साथ आने के लिए एक सुपर पैक ईयर है. 

Sonam Kapoor को है खाना बनाने का शौक, गार्लिक ब्रेड के साथ बनाया वेजिटेरियन टमाटर सूप, शेयर की शानदार तस्वीरें

a2v9q79

इस साल पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी 'सदक 2' जुलाई के लिए स्लेटेड है, इसके बाद सितंबर में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' होगी, इसके बाद दिसंबर 2020 में 'ब्रह्मास्त्र' को लाइनप किया है. आलिया भट्ट और रणबी कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

10 दिन में वजन घटाने के लिए फॉलो करें मूंग दाल डाइट प्लान, पेट की चर्बी के साथ तेजी से कम होगा Body Fat! 

Viral: 'खाना चुराने वाली' इस औरत का TikTok Video हो रहा है वायरल, लोगों ने कहा 'बच गई क‍ि मुंह नहीं तोड़ा'...

पेट की गैस इन घरेलू उपायों से होगी छू मंतर, कब्ज की समस्या भी होगी दूर, जानें एसिडिटी के कारण और लक्षण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shilpa Shetty ने पूछा जूता खाओगे! देखें एक्ट्रेस का वायरल Video