Twinkle Khanna के दिल को छू गया Akshay Kumar का यह गिफ्ट, करीना को नहीं आया था 'पसंद'...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ऐसा गिफ्ट दिया है, जो उनके दिल को छू गया. जी हां, अक्षय कुमार, जोकि आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, हाल ही में कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma show) पर पहुंचे थे. यहां से वह एक खास चीज ट्विंकल के लिए लाए हैं.

Twinkle Khanna के दिल को छू गया Akshay Kumar का यह गिफ्ट, करीना को नहीं आया था 'पसंद'...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने पोस्ट में लिखा कि प्याज वाले झुमके करीना कपूर (Kareena Kapoor) को खास पसंद नहीं आए थे.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को अक्षय कुमार ने दिया है स्पेशल गिफ्ट
  • ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर
  • अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना के लिए प्याज वाले झुमके लाए.
नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ऐसा गिफ्ट दिया है, जो उनके दिल को छू गया. जी हां, अक्षय कुमार, जोकि आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, हाल ही में कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma show) पर पहुंचे थे. यहां उन्हें एक ऐसी चीज दिखी, जो वो शायद पहले उनकी सह कलाकार करीना कपूर (Kareena Kapoor) को दिखाई गई, लेकिन उन्हें वह खास प्रभावित नहीं कर पाई. लेकिन अक्षय कुमार को यकीन था कि अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को वह यकीनन पसंद आएगी. फिर क्या था बॉलीवुड कलाकार उसे ले आए अपनी पत्नी के लिए बतौर गिफ्ट.

TikTok Viral Video: दुनिया की सबसे 'महंगी कलाकृति' है प्याज से बना यह आर्ट पीस

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिया यह गिफ्ट (Akshay Kumar Brought Onion Earrings For Wife Twinkle Khanna Photo) 

ट्विंकल खन्ना आजकल प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर कई बार बात कर चुकी हैं. ऐसे में जब अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन के लिए अक्षय कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे और वहां उन्हें प्याज वाले झुमके नजर आए तो वे ये झुमके ट्विंकल खन्ना के लिए ले आए. 
 

Akshay Kumar को कभी कॉफी बनाने के लिए क्यों नहीं कहतीं Twinkle Khanna, एक तस्वीर ने खोला राज...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से यह गिफ्ट लेकिर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को अच्छा लगा. इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा- ''मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, "ये झुमके वहां पर करीना को दिखा रहे थे, मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई, लेकिन मुझे पता था कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया." इस कैप्शन में आगे अपनी भावनाएं बताते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है - ''कई बार छोटी चीजें भी आपका दिल छू लेती हैं." 

Healthy Breakfast: सोया सैंडविच है सुबह के नाश्ते के लिए बेहतरीन, प्रोटीन से भरपूर ये ब्रेकफास्ट वजन घटाने में है कमाल!

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म गुड़ न्यूज में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म गुड न्यूज इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है. 

बीवी ने कहा 'लहसुन छीलो', तो सर्जन पति ने खोजा लहसुन छीलने का ये गजब तरीका...

ट्विंकल इससे पहले भी अपने फूड लव और फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. कुछ रोज पहले ही उन्होनें प्याज की बढ़ी कीमतों पर चिंता जाहिर करते हुए इसकी तुलना ऐवकाडो से की थी.

फूड की और खबरों के लिए क्लिक करें.


फायदे ही नहीं नुकसान भी पहुंचा सकती है अलसी, खाएं तो जरा संभल कर...

कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक, भारत में बनने वाली 10 मज़ेदार व्यंजनों की विधियां

ओट्स खाने के हैं कई फायदे, होता है वजन कम...

Garam Masala Benefits: मसालों का यह लजीज मेल आपकी सेहत के लिए भी है फायदेमंद

Benefits of Cloves: लौंग के फायदे, ये 5 परेशानियां होंगी दूर

Diabetes: ये 3 ड्राई फ्रूट करेंगे ब्लड शुगर लेवल को नेचुरली कंट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर अच्छी नींद चाहिए, तो सोने से पहले खाएं ये 5 आहार...