Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ठंडी वादियों में इस एक्टर संग लिए फ्रेंच फ्राइज के मजे, देखें वीडियो

Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन सेलिब्रिटीज में से एक है, जो अपने फैंस को फिटनेस गोल देने के साथ ड्रूल वर्थी खाने की भी तस्वीरें शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं.

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ठंडी वादियों में इस एक्टर संग लिए फ्रेंच फ्राइज के मजे, देखें वीडियो

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस के साथ एक्टर विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं.

खास बातें

  • करीना इन दिनों दार्जिलिंग में मौजूद हैं.
  • करीना अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए गई हुई हैं.
  • करीना खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Kareena Kapoor Enjoyed Fries: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन सेलिब्रिटीज में से एक है जो अपने फैंस को फिटनेस गोल देने के साथ ड्रूल वर्थी खाने की भी तस्वीरें शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं. करीना कपूर खान खाने की बड़ी शौकीन हैं और ये हम नहीं बल्कि, उनका इंस्टा इस बात का सबूत है. अगर आप एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वो अक्सर खाने-पीने से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों दार्जिलिंग में मौजूद हैं. वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए गई हुई हैं. जहां पर उन्होंने इस स्नैक के मजे लिए.

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. करीना अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी हर वो चीज़ को शेयर करना पसंद करती हैं, जो वो करती हैं. फिर चाहे खाना हो या पर्सनल लाइफ. करीना कपूर दार्जिलिंग की ठंडन में फ्रेंच फ्राइज एन्जॉय करती दिखाई दी हैं. एक्ट्रेस के साथ एक्टर विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने फ्रेंच फ्राइज खाते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

French Fries Recipe: घर पर बनाना चाहते हैं रेस्टोरेंट जैसे फ्रेंच फ्राइस, तो शेफ कुणाल की रेसिपी करें ट्राई

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंच फ्राइज खाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस, विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट ठंड के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, 'जब यह जम जाए...आप जानते हैं कि क्या करना है...फ्रेंच फ्राइज उस पर चाट मसाला और लाल मिर्च डाल दो.'उफ्फ... 

Kofta Tips: लौकी के कोफ्ते को दें शाही स्वाद, तारीफ करते नहीं थकेंगे घर वाले...

फ्रंटवर्क की बात करें तो करीना कपूर जल्द बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान मेन रोल में होंगे.

Pneumonia: Symptoms, Causes | What To Eat In Pneumonia: ये चीजें नहीं होने देंगी निमोनिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com