आज कहां जाएं? तो यह है मस्ती, टेस्टी फूड और कॉमेडी का एक ही ठ‍िकाना...

Zomaland Delhi 2019: यह कार्निवाल फूड एवं एटरटेनमेन्ट का बेहतरीन सेलेब्रेशेन होगा, जिसमें हर शहर में 100 से ज्यादा चुने गए रेस्तरां शामिल होंगे.

आज कहां जाएं? तो यह है मस्ती, टेस्टी फूड और कॉमेडी का एक ही ठ‍िकाना...

Image credit: Zomato.com

Zomato's Zomaland In Delhi: एक वीकएंड को मजेदार बनाने के लि‍ए आपको क्या कहि‍ए? डांन्स चाह‍िए, कॉमेडी चाह‍िए, गेम्स चाहि‍ए और साथ में जायकेदार फूड भी चाहि‍ए... और क्या सबकुछ एक ही जगह पर चाह‍िए... तो आज शाम आप जा सकते हैं द‍िल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेड‍ियम में. देसी भाषा में कहें तो यहां लगा है एक मेला या उत्सव. असल में रेटोरेंट रिव्यूज एंड रेटिंग, फूड डिलीवरी और जोमेटो गोल्ड जैसी सेवाएं देने वाली जोमेटो ने फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल जोमालैंड लॉन्च किया है. जिसकी शुरुआत आज यहां दि‍ल्ली में हो चुकी है. 

यहां आप दिल्ली से लेकर बीजिंग तक के व्यंजनों का स्वाद चख सकते हैं. 

दिल्ली में यह कार्निवाल 18 जनवरी से 20 जनवरी यानी रवि‍वार तक चलेगा. जोमेटो का ये फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल तीन शहरों में होगा. जि‍नमें से एक के बारे में तो आप जान ही चुके हैं यानी दिल्ली. इसके अलावा यह पुणे और बेंगलुरू में भी किया जाएगा. पुणे में 8-10 से फरवरी को और बेंगलुरू में 1-3 मार्च को इसका आयोजन किया जाएगा.

 

s91g7r5o

 

 

ये भी पढ़ें-  ​Zomaland: फूड लवर्स के लिए वीकएंड प्लान, पढ़ें जोमालैंड की टाइमिंग, डेट, जगह और टिकट

 

अगर आप फन लवर हैं और साथ ही साथ फूड लवर भी हैं तो यकीन मान‍िए इस वीकएंड आपके पास है यहां आने का डबल बहाना... 

जोमालैण्ड के फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल देश बडे शेफ्स और रेस्तरां के साथ जाने-माने संगीत कलाकारों और डीजे को एक मंच पर लाएगा. कार्निवाल के दौरान आप खूब सारे गेम्स, फूड परेड, इंट्रस्टिंग स्ट्रीट परफोर्मेन्स का मजा ले पाएंगे. इसके अलावा यहा जो एक चीज है वह यकीनन सेल्फी प्रेम‍ियों को यहां खींच लाएगी. यहां हैं अट्रेक्टिव फोटो बूथ... बच्चों साथ आने वाले भी यहां न‍िराश नहीं होंगे क्योंक‍ि यहां बच्चों के लिए अगल जोन भी म‍िलेगा.

 

j491prro

गेम्स, आकर्षक फोटो बूथ, फूड परेड, रोचक स्ट्रीट परफोर्मेन्स एवं बच्चों के लिए समर्पित जोन आकर्षण केन्द्र हैं.

 

क्या-क्या खास मिलेगा जोमालेंड में (Zomaland Foods, Cuisines and Restaurants)

यहां होंगे बड़े-बड़े शेफ: जोमालैण्ड के फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल देश के शीर्ष पायदान के शेफ्स और रेस्तरां के साथ जाने-माने संगीत कलाकारों और डीजे को एक मंच पर लाएगा. कार्निवाल के दौरान गेम्स, आकर्षक फोटो बूथ, फूड परेड, रोचक स्ट्रीट परफोर्मेन्स एवं बच्चों के लिए समर्पित जोन आकर्षण केन्द्र होंगे. 

यहां हेल्थ फ्रीक लोगों का भी खास ध्यान रखा गया है. यहां हेल्दी हब फीचर के रेस्तरां में मिलेगा हेल्दी फूड जैसे यहां होगा दी सलाद स्टोरी... उन लोगों के लिए भी इंतजाम है जो मीठा खाना पसंद करते हैं. जोमालैंड में 'डेजर्ट डिस्ट्रिक' में आपके मीठा पसंद करने वाले दिल का पूरा ख्याल रखा जाएगा. यहां आपको मिलेंगी आईसक्रीम, रोशन दी कुल्फी, केवेंटर्स, ग्यानीज, क्रेफे, व्हिप्ड, वाफ्फ्ले वल्लाह और सरदारजी-बख्श कॉफी एंड कंपनी से अपनी पसंद चुन सकते हैं. इसके साथ ही साथ जोमालैंड में संगीत का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा. यहां लकी अली, वेन चाय मेट टोस्ट और डुआलिस्ट इन्क्वारी का संगीत मिलेगा. साथ ही 'उड गए' फेम ऋत्विज़ भी यहां होंगे. यहां स्टेंड आप परफॉरमेंसिज भी देखने को मिलेंगी जिनमें रोहन जोशी, गौरव कपूर और वरुण ठाकुर भी केंद्र में होंगे.

 

nfmntco

यहां हेल्दी हब फीचर के रेस्तरां में मिलेगा हेल्दी फूड जैसे यहां होगा दी सलाद स्टोरी... 

 

जोमालैण्ड के फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल देश के शीर्ष पायदान के शेफ्स और रेस्तरां के साथ जाने-माने संगीत कलाकारों और डीजे को एक मंच पर लाएगा. कार्निवाल के दौरान गेम्स, आकर्षक फोटो बूथ, फूड परेड, रोचक स्ट्रीट परफोर्मेन्स एवं बच्चों के लिए समर्पित जोन आकर्षण केन्द्र होंगे. 

 

0uvuqqao

Lucknow Tunda Kabab:  हर शहर में 100 से ज्यादा चुने गए रेस्तरां शामिल होंगे.

 

मिलेगा 100 से ज्यादा रेस्तरां का जायका

यह कार्निवाल फूड एवं एटरटेनमेन्ट का बेहतरीन सेलेब्रेशेन होगा, जिसमें हर शहर में 100 से ज्यादा चुने गए रेस्तरां शामिल होंगे. 7 फूड जोनों में दिल्ली से लेकर बीजिंग की गलियों तक का संयोजन यहां दिखाई देगा और लोग मेडिटरेनियन फूड से लेकर मैक्सिको के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे.

 

क‍ि‍स तरह चुने गए 100 रेस्तरां 

जोमालैंड पर जोमेटो लाइव के ग्लोबल हेड चैतन्य माथुर से जब हमने पूछा क‍ि इन 100 रेस्तरां को चुनने के मापदंड क्या रहे तो उनका कहना था क‍ि इसके लि‍ए जोमेटो पर रेटिंग और रैंकिंग को आधार बनाया गया था. जोमेटो की तरफ से जारी बयान में कहा गया क‍ि हमने 'बेहतर खाना सबके लिए' के दृष्टिकोण के साथ जोमालैण्ड को लॉन्च किया है.

 

यहां देखें फूड एंड एंटरटेनमेन्ट कार्निवाल जोमालैण्ड को एक नजर में- 

 

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.