कौन है यह अभिनेता जिसने अपनी फिल्म के लिए घटाया 18 किलो वजन...

कौन है यह अभिनेता जिसने अपनी फिल्म के लिए घटाया 18 किलो वजन...

मुंबई:

रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म 'सरबजीत' के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने इस खबर का खुलासा किया। यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक है। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने उन पर हमला किया था, जिसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी।

पाकिस्तान में उन्हें आतंकवाद और जासूसी के लिए दोषी ठहराया गया था। कुमार ने अपने बयान में कहा कि जब मैंने इस किरदार के लिए रणदीप से संपर्क किया था, तो मेरे दिमाग में यह बात स्पष्ट थी कि मुझे ऐसे इंसान की जरूरत है, जो इसके लिए पूरी तरह समर्पित हो, क्योंकि इस किरदार में अलग-अलग लुक्स चाहिए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निर्देशक ने कहा कि रणदीप ने यह चुनौती स्वीकार करते हुए 100 प्रतिशत समर्पण देने की बात की। रणदीप की प्रतिबद्धता से खुश कुमार ने कहा कि इस किरदार में हमें रणदीप को बहुत पतला दिखाना था, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां नजर आएं और इसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया और सख्त डायट भी ली।


कुमार ने ट्विटर पर रणदीप की सरबजीत के किरदार की भूमिका में एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "रणदीप तुम्हारे समर्पण को सलाम, 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया।" फिल्म इस साल 20 मई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 19 मई को रिलीज होगी।