किसने वापस लाया ऋषि कपूर को ट्विटर पर?

ऋषि कपूर की फाइल तस्वीर

मुंबई:

हम सब जानते हैं कि अभिनेता ऋषि कपूर वापस आ गए हैं सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर, मगर इन्हें वापस किसने लाया? अभिषेक बच्चन ने। अभिषेक बच्चन ने ऋषि कपूर को दोबारा ट्विटर पर वापस बुलाया और एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर पर अपने फैन से जुड़ गए।

अभिषेक बच्चन और ऋषि कपूर साथ में एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका नाम है 'ऑल इज वेल'। दोनों साथ शूटिंग कर रहे हैं। जाहिर है काम करते-करते दोनों की करीबी बढ़ी है। ऐसे में अभिषेक बच्चन ने ऋषि कपूर को दोबारा ट्विटर से जुड़ने की सलाह दी और ऋषि कपूर ने उनकी बात मान ली। करीब 5 सालों बाद वापसी से न सिर्फ फैन ने बल्कि फ़िल्म इंडस्ट्री ने भी ऋषि कपूर का स्वागत किया इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषि कपूर के मुताबिक, "मैं अभिषेक के साथ फिल्म 'ऑल इज वेल' में काम कर रहा हूं। अभिषेक ने मुझे ट्विटर पर आने के लिए न सिर्फ सलाह दी, बल्कि दोबारा उससे जोड़ दिया। उसने मुझसे कहा कि मुझे सोशल नेटवर्किंग साइट पर आना चाहिए और मुझे फैन्स के साथ जुड़कर अच्छा लग रहा है।"

इस फ़िल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे के और करीब हुए हैं, क्योंकि वे न सिर्फ एक साथ फ़िल्म में काम कर रहे हैं, बल्कि शूटिंग की लोकेशन मडाइलैंड जाते समय भी दोनों एक-साथ एक ही बोट से समंदर का रास्ता तय करते हैं।