विज्ञापन
This Article is From Sep 10, 2015

जब सूरज-आथिया ने सलमान खान के साथ महसूस किया - 'हम साथ साथ हैं...'

जब सूरज-आथिया ने सलमान खान के साथ महसूस किया - 'हम साथ साथ हैं...'
'बॉलीवुड के दबंग' सलमान खान के लिए परिवार हमेशा से काफी महत्वपूर्ण रहा है, भले ही परिवार साथियों का हो... बताया गया है कि शादीशुदा नहीं होने पर भी 'फैमिली मैन' (परिवार की कद्र करने वाले) की छवि रखने वाले सलमान खान ने बुधवार को मुंबई के निकट अपने फार्महाउस पर आने वाली फिल्म 'हीरो' की प्राइवेट स्क्रीनिंग आयोजित की थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज का करियर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इसी फिल्म से शुरू होने जा रहा है, सो, फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू के अलावा इन दोनों के परिवारों को भी सलमान खान ने न्योता दिया था। आथिया के माता-पिता सुनील और माना शेट्टी और सूरज के माता-पिता आदित्य और ज़रीना वहाब के अतिरिक्त सूरज की बहन सना को भी स्क्रीनिंग पर बुलाया गया था।

स्क्रीनिंग के बाद सलमान खान (@BeingSalmanKhan) ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक तस्वीर भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की, जिसमें वह सभी मेहमानों के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं, और जिसे देखकर सलमान की पुरानी फिल्म 'हम साथ साथ हैं' के पोस्टर की यादें ताज़ा हो जाती हैं।
 
स्क्रीनिंग के बाद सूरज पंचोली (@soorajpancholi9) ने भी ट्विटर पर ही एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी मां ज़रीना उनके 'संरक्षक' सलमान खान के गले लग रही हैं।
 
वैसे, हाल ही में ज़रीना ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा भी था, "मैं सिर्फ एक बात कह सकती हूं... सूरज आज जो कुछ भी है, सलमान की वजह से है... मैं सचमुच उनकी (सलमान की) एहसानमंद हूं..."

दरअसल, शुक्रवार, 11 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही 'हीरो' वर्ष 1983 में बनी सुभाष घई की इसी नाम की फिल्म का रीमेक हैं, जिसमें मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं अभिनेता जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि ने, सो, इस स्क्रीनिंग में सलमान ने जैकी को भी न्योता दिया था।
 
इन सभी के अलावा स्क्रीनिंग में सलमान की हाल ही में सुपरहिट हुई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के निर्देशक कबीर खान (@kabirkhankk) भी मौजूद थे, जिन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें 'हीरो' बेहद पसंद आई, और सूरज और आथिया भी।
 
जब सलमान, सूरज और कबीर ने इस स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर कीं, तो आथिया (@theathiyashetty) भला कैसे पीछे रहतीं, सो, उन्होंने भी अपने दोस्तों के साथ सेल्फी खींची, और डाल दी ट्विटर पर।
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
जब सूरज-आथिया ने सलमान खान के साथ महसूस किया - 'हम साथ साथ हैं...'
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com