जब सुशांत सिंह राजपूत पर भड़क गए थे महेंद्र सिंह धोनी, खो दिया था अपना आपा!

जब सुशांत सिंह राजपूत पर भड़क गए थे महेंद्र सिंह धोनी, खो दिया था अपना आपा!

महेंद्र सिंह धोनी और सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एक ही सवाल बार-बार पूछने पर भड़क गए थे धोनी
  • अपने ही बारे में बात करना अजीब लगता था : धोनी
  • 30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आगामी फिल्म 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाते देखा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को ही रिलीज किया जा चुका है। अभिनेता ने मीडिया के साथ चर्चा के दौरान कहा कि उन्होंने धोनी को पहली बार अपना आपा खोते हुए देखा था.

एक ही सवाल बार-बार पूछने पर भड़क गए थे धोनी
धोनी के किरदार को जानने के लिए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी से बातचीत के सत्र को याद करते हुए सुशांत ने कहा कि पहली बार उन्होंने धोनी को गुस्सा करते हुए देखा था. वह सुशांत पर भड़क गए थे. पहले दो-तीन दिन जब सुशांत उनसे सवाल किए, तो उन्होंने काफी आराम से इनके जवाब दिए, लेकिन इसके बाद धोनी ने कहा कि 'आप बहुत से सवाल करते हैं.' दरअसल, सुशांत उनसे एक ही सवाल अलग-अलग तरीके से बार-बार पूछ रहे थे."

अपने ही बारे में बात करना अजीब लगता था : धोनी
इस पर अपनी प्रतिक्रिया में धोनी ने कहा, 'सुशांत एक ही सवाल बार-बार करते थे और जब उन्हें एक-समान जवाब मिलते थे, तभी उन्हें यकीन होता था कि मैं ईमानदारीपूर्वक जवाब दे रहा हूं और फिर वह अगला सवाल करते थे. अपने ही बारे में बात करना अजीब लगता था. शुरुआती 15 मिनट तो ठीक लगते थे, पर उसके बाद मैं तंग हो जाता था और मुझे ब्रेक की जरूरत पड़ती थी.' धोनी अपने जीवन पर आधारित बायोपिक के सह-निर्माता हैं.

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म को लेकर दबाव के बारे में पूछे जाने पर सुशांत ने कहा, 'मैं दबाव से ज्यादा इसे लेकर उत्साह से भरा था. आपके करियर में बहुत सी ऐसी फिल्में आती हैं, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और अच्छे अभिनेता के रूप में उभरते हैं, लेकिन कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें करके आप अंत में एक अच्छे इंसान के रूप में उभरते हैं और यह उनमें से एक है.' सुशांत अभिनीत और नीरज निर्देशित फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. इसमें भूमिका चावला, अनुपम खेर, राजेश शर्मा और कियारा आडवाणी भी हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com