पेट में दर्द की शिकायत पर अस्‍पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र

पेट में दर्द की शिकायत पर अस्‍पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र

खास बातें

  • अस्पताल में भर्ती हुए धर्मेंद्र
  • पेट में जलन के कारण हुए भर्ती
  • कल अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद
नई दिल्‍ली:

बीते वक्त के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र को अचानक पेट में जलन की शिकायत के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 81 साल के धर्मेंद्र को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. धर्मेंद्र, अस्पताल के जेनरल फिज़िशियन डॉ विशेष अग्रवाल और डॉ मनोज पटेल की निगरानी में है. अस्पताल से जानकारी मिली है की सोमवार को जब उन्हें लाया गया था तो वो पेट दर्द से परेशान थे. अब उनकी हालत स्थिर है और पहले से बेहतर हैं. उन्हें शायद कल यानी बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

बता दें की धर्मेंद्र का काफी लंबे समय से इलाज चल रहा है. उन्हें पेट में जलन की समस्या के कारण पहले भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका है. अस्‍पताल की तरह से जानकारी दी गई है लेकिन उनकी पत्‍नी हेमा मालिनी या बेटी ईशा या अहाना की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. इसी 9 दिसंबर को धर्मेंद्र ने अपना जन्‍मदिन मना है.

धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्‍म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. वह आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई ' सैकंड हैंड हस्‍बैंड ' में दिखाई दिए हैं. इसी साल न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक इंटरव्‍यू में धर्मेंद्र ने बताया था कि वह नहीं चाहते कि उनके ऊपर कोई बायोपिक बने क्‍योंकि उनके जैसा 'रंगीन' एक्‍टर इस इंडस्‍ट्री में नहीं है जो उनका किरदार अदा कर सके.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com