आखिर किस बात ने एक्ट्रेस यामी गौतम को डाला आश्चर्य में, जानने के लिए पढ़ें यह खबर

आखिर किस बात ने एक्ट्रेस यामी गौतम को डाला आश्चर्य में, जानने के लिए पढ़ें यह खबर

एक्ट्रेस यामी गौतम (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे खुद को मिलने वाली फिल्मों के ऑफर्स को देखकर आश्चर्यचकित हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि वे इसका खुलासा नहीं कर सकतीं कि उनके पास किन-किन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के ऑफर हैं।

यामी ने एक बयान में कहा, "मैं बहुत हैरान हुई, जब कई कहानियों के प्रस्ताव मिले। मैं नहीं बता सकती कि मुझसे कौन-सी फिल्म के लिए संपर्क किया गया।" उन्होंने कहा कि फिल्म पर करार करने के बाद घोषणा करने का अधिकार केवल निर्माता के पास होता है।

यह खबर है कि यामी को थ्रिलर फिल्म 'रेस' में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए लिया गया है। वहीं अभिनेत्री ने बताया कि वह फिलहाल सिर्फ 'काबिल' पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म के करार की घोषणा करना निर्माता का विशेषाधिकार है।"

यामी, ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'काबिल' में नजर आएंगी। यह फिल्म संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित और उनके बैनर फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस के तहत राकेश रोशन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। अभिनेत्री ने साझा किया, "मैं वर्तमान में राकेश रोशन की फिल्म 'काबिल' पर ही ध्यान केंद्रित कर रही हूं और इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।"

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com