मशहूर गुलाटी से जानिए BBNHM का फुलफॉर्म: बेइज्जती बर्दाश्त नहीं है मुझे...

मशहूर गुलाटी से जानिए BBNHM का फुलफॉर्म: बेइज्जती बर्दाश्त नहीं है मुझे...

यूं तो 'द कपिल शर्मा शो' को कपिल शर्मा होस्ट करते हैं, लेकिन इन कार्यक्रम के हिट होने के पीछे सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका है. सुनील ग्रोवर इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी सहित कई और किरदार निभाते हैं. हालांकि दर्शकों के बीच मशहूर गुलाटी वाला रोल सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. मशहूर गुलाटी कार्यक्रम में जब भी आते हैं तो वे अपनी बातों को पहले शॉर्ट फॉर्म में कहते हैं. जब उनसे इसका फुलफॉर्म पूछा जाता है तो वो एक ऐसा पंच होता है जो गुदगुदाने पर मजबूर कर देता है. कई बार तो इस मशहूर गुलाटी के पंच पर शो में मौजूद लोगों के अलावा टीवी स्क्रीन से चिपके लोग भी ठहाके लगाने लगते हैं. ऐसे में हम आपको डॉक्टर मशहूर गुलाटी के कुछ ऐसे पंच बता रहे हैं, जिसे पढ़कर आप अपनी टेंशन को भुला सकते हैं.

 
dr mashahoor gulati sunil grover

1. HDAPH: हमारा दिल आपके पास है.

2. BHLMG: बचना ए हसीनो लो मैं आ गया.

3. CCPRH: छुपता छुपाता फिर रहा हूं.

4. BBNHM : बेइज्जती बर्दाश्त नहीं है मुझे.

5. RWBG : रॉक स्टार विद बर्निंग गिटार.

6. MLA : म्यूजिक लवर औरतें.

7. KTGH : कुछ तो गड़बड़ है.

8. MCBH : मेरी कैपिसिटी बहुत है.

9. LLBP : अंडर प्रोसेस

10. USA : उधर से आया.
 
dr mashahoor gulati sunil grover

इसके अलावा भी डॉक्टर मशहूर गुलाटी कई और शॉर्टफॉर्म में डायलॉग बोल चुके हैं, जो काफी चर्चित हुए हैं. इतना ही नहीं, शो में कपित शर्मा अक्सर उनके साथ शरात करते हैं. जैसे जब मशहूर गुलाटी हाथ मिलाने के लिए बढ़ते हैं तो कपिल उन्हें धक्का दे देते हैं तो कभी उनके बाल उखाड़ लेते हैं. कपिल की इन हरकतों पर वे अक्सर पूछते हैं, ऐसे कौन करता है भाई...इसपर कपिल का जवाब होता है मैं. 
 
dr mashahoor gulati sunil grover

मशहूर गुलाटी के रोल में सुनील ग्रोवर का डांस और मेहमानों को खुद का परिचय देने का अंदाज भी काफी लोकप्रिय है. शो में एंट्री के साथ ही वे जैसे ही कहते हैं आई एम मशहूर गुलाटी...वहां तालियां बजने लगती हैं. मशहूर गुलाटी के पंच वाले डायलॉग का वीडियो देखनेे के लिए क्लिक करें.

इससे पहले जब कपिल शर्मा कलर्स अपना कॉमेडी शो लेकर आते थे, तब सुनील ग्रोवर गुत्थी के रोल में काफी चर्चित हुए थे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com