विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2017

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू यानी भव्य गांधी ने आठ साल बाद छोड़ा शो

<i>तारक मेहता का उल्टा चश्मा</i> के टप्पू यानी भव्य गांधी ने आठ साल बाद छोड़ा शो
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाकर चर्चित हुए भव्य गांधी.
नई दिल्ली: सब टीवी के चर्चित फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आठ सालों तक टप्पू की भूमिका निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया है. वह शो के मुख्य किरदार जेठालाल और दया भाभी के बेटे टप्पू का किरदार निभा रहे थे. भव्य ने टेलीचक्कर से बातचीत में शो छोड़ने की बात कन्फर्म की है. उन्होंने कहा, "हां मैंने जनवरी से शो छोड़ दिया है. शो में आठ साल और आठ महीने का सफर काफी अच्छा रहा. मैंने तारक... की टीम और असित मोदी सर (निर्माता) के साथ काम करना काफी एन्जॉय किया. जिस तरह से मेरे प्रशंसकों ने मुझे प्यार दिया, मैं चाहता हूं कि वे भविष्य में भी मुझे इसी तरह सपोर्ट करें."

टेलीचक्कर को शो से जुड़े एक सूत्र ने भव्य के शो छोड़ने का कारण बताते हुए बताया कि भव्य एक अभिनेता के तौर पर ग्रो करना चाहते हैं और नए प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहते हैं. भव्य ने हाल ही में अपनी पहली गुजराती फिल्म साइन की है जिसमें वह मनोज जोशी, केतकी दवे और जॉनी लीवर जैसे कलाकारों के साथ काम करने वाले हैं. भव्य गांधी इस शो के अहम किरदार थे. पिछले आठ सालों में उनका किरदार एक बदमाश बच्चे से समझदार युवक के रूप में डेवलप हुआ था. तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे ज्यादा लम्बे चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है. यह शो पत्रकार तारक मेहता के कॉलम दुनिया ने ऊंधा चश्मा पर आधारित है.

इस शो में दिलीप जोशी, दिशा वकानी और अमित भट्ट प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. यह कार्यक्रम गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले छह परिवारों की कहानी है जिसमें सामाजिक संदेश भी है. भव्य गांधी ने 2010 में आई फिल्म स्ट्राइकर में भी नजर आ चुके हैं, इस फिल्म में सिद्धार्थ, विद्या मलवाड़े, पद्म प्रिया, अनुपम खेर, सीमा बिस्वास और आदित्य पंचोली ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
<i>तारक मेहता का उल्टा चश्मा</i> के टप्पू यानी भव्य गांधी ने आठ साल बाद छोड़ा शो
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com